1 of 1 parts

करवा चौथ पर पति पत्नी एक दूसरे से करें ये वादें, हमेशा बरकरार रहेगा रिश्ता

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Oct, 2024

करवा चौथ पर पति पत्नी एक दूसरे से करें ये वादें, हमेशा बरकरार रहेगा रिश्ता
करवा चौथ एक पवित्र त्योहार है जो पति-पत्नी के बीच प्रेम और समर्पण का प्रतीक है। इस दिन, पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र और सुख-समृद्धि के लिए व्रत रखती हैं। इस अवसर पर, पार्टनर एक दूसरे को वादे करने चाहिए जो उनके रिश्ते को मजबूत बनाएं। पति अपनी पत्नी को वादा कर सकता है कि वह हमेशा उसकी देखभाल करेगा और उसके सपनों को पूरा करेगा। पत्नी अपने पति को वादा कर सकती है कि वह हमेशा उसका साथ देगी और उसके लिए खड़ी रहेगी। इन वादों से उनका रिश्ता और भी मजबूत होगा और उनके बीच प्रेम और विश्वास बढ़ेगा। करवा चौथ का यह त्योहार पति-पत्नी के बीच प्रेम और समर्पण का प्रतीक है।
हमेशा एक दूसरे का साथ देना
 पति-पत्नी एक दूसरे को वादा करें कि वे हमेशा एक दूसरे का साथ देंगे और एक दूसरे के लिए खड़े रहेंगे। पति-पत्नी एक दूसरे को वादा करें कि वे हमेशा एक दूसरे के प्रति प्रेम और सम्मान का भाव रखेंगे।

सुख-दुख में साथ देना
पति-पत्नी एक दूसरे को वादा करें कि वे सुख-दुख में एक दूसरे का साथ देंगे और एक दूसरे की मदद करेंगे। पति-पत्नी एक दूसरे को वादा करें कि वे एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करेंगे और एक दूसरे को कभी दुखी नहीं करेंगे।

एक दूसरे के लिए समय देना
 पति-पत्नी एक दूसरे को वादा करें कि वे एक दूसरे के लिए समय देंगे और एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे। पति-पत्नी एक दूसरे को वादा करें कि वे एक दूसरे की जरूरतों का ध्यान रखेंगे और एक दूसरे की जरूरतों को पूरा करेंगे।

एक दूसरे के सपनों को पूरा करना
पति-पत्नी एक दूसरे को वादा करें कि वे एक दूसरे के सपनों को पूरा करने में मदद करेंगे।

एक दूसरे के लिए समझदार बनना
पति-पत्नी एक दूसरे को वादा करें कि वे एक दूसरे के लिए समझदार बनेंगे और एक दूसरे की बातों को समझेंगे।

#पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


promises, Karva Chauth,relationship, Karva Chauth 2024

Mixed Bag

Ifairer