1 of 1 parts

ट्रेंडिंग चल रहे हैं यह लिपस्टिक शेड्स, आप भी करें ट्राई स्टाइलिश दिखेगा लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Aug, 2024

ट्रेंडिंग चल रहे हैं यह लिपस्टिक शेड्स, आप भी करें ट्राई स्टाइलिश दिखेगा लुक
मार्केट में ट्रेंडिंग लिपस्टिक कलर्स में ब्राउन, न्यूड पिंक, वाइन रेड, कोरल ऑरेंज, मेटलिक गोल्ड, डार्क मोचा, और बरगंडी शामिल हैं। ये कलर्स इस समय काफी पसंद किए जा रहे हैं और कई तरह के स्किन टोन पर अच्छे लगते हैं। ब्राउन और न्यूड पिंक कलर्स नेचुरल लुक देते हैं, जबकि वाइन रेड और बरगंडी बोल्ड और ग्लैमरस लुक देते हैं। कोरल ऑरेंज और मेटलिक गोल्ड गर्मियों में एक फ्रेश और अट्रैक्टिव लुक देते हैं। डार्क मोचा और मोचा कलर्स विंटर सीजन में एक क्लासिक और एलिगेंट लुक देते हैं।
ब्राउन
यह शेड 90 के दशक में काफी हिट हुआ करता था और पिछले कुछ सालों में यह फिर से फैशन में आ गया है। यह लिपस्टिक शेड डार्क स्किन टोन पर काफी शानदार नजर आता है।

ऑम्ब्रे
यह शेड आपके लिप्स पर ऑम्ब्रे इफेक्ट डालता है और आपके मेकअप लुक को परफेक्ट बनाता है। बोल्ड और डार्क रेड शेड्स जैसे कि वाइन, बरगंडी, और मैरून इस समय काफी पसंद किए जा रहे हैं।

रेड या डार्क शेड
यह शेड आपके लुक को ग्लैमरस बनाता है, लेकिन इसे लाइट करने के लिए आपको लाइट कलर को अप्लाई करना होगा। डार्क और मोचा शेड्स जैसे कि डार्क ब्राउन, मोचा, और चॉकलेट इस समय काफी ट्रेंड में हैं।

न्यूड शेड्स

जैसे कि ब्राउन, बेबी पिंक, और न्यूड बीज़ वाले शेड्स इस समय काफी ट्रेंड में हैं। आजकल महिलाओं को न्यूड शेड्स बहुत ज्यादा पसंद आते हैं। अगर आप ब्लैक या रेड कलर की ड्रेस पहन रही है तो यह इसके साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

मेटलिक और शिमर शेड्स
मेटलिक और शिमर शेड्स जैसे कि गोल्ड, सिल्वर, और रोज़ गोल्ड इस समय काफी पसंद किए जा रहे हैं। महिलाओं को इस तरह की लिपस्टिक भी बहुत पसंद आ रही है जो काफी ट्रेडिंग चल रही है।

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


These lipstick shades are trending, you too should try them and your look will look stylish, lipstick shades, lipstick

Mixed Bag

Ifairer