1 of 1 parts

Women Fashion: डांडिया नाइट में इस तरह दिखे स्टाइलिश, चुनें फेवरेट लहंगा और चनिया चोली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Sep, 2024

Women Fashion: डांडिया नाइट में इस तरह दिखे स्टाइलिश, चुनें फेवरेट लहंगा और चनिया चोली
3 अक्टूबर से नवरात्रि का त्योहार शुरू हो रहा है इन दोनों मां दुर्गा की पूजा की जाती है। गली मोहल्ले में यह त्योहार खुशी और धूमधाम के साथ मनाया जाता है। नवरात्रि के दोनों में महिलाएं बच्चे और पुरुष सज धज कर डांडिया नाइट की तैयारी करते हैं। अगर आप भी डांडिया नाइट के लिए आउटफिट को लेकर कन्फ्यूज है तो कुछ आईडिया दिए गए हैं। डांडिया नाइट के दिन आप कुछ खास तरह के लहंगे और चनिया चोली पहन सकती हैं। यह आपके लुक को कंप्लीट और स्टाइलिश दिखाते हैं।
लहंगा
विविड रंग का लहंगा आजकल मार्केट में बहुत ट्रेंड पर चल रहा है। इसमें  नारंगी, पीला, हरा, और लाल जैसे विविड रंगों के लहंगे डांडिया नाइट के लिए परफेक्ट होते हैं।

फ्लोरल प्रिंट लहंगा फूलों के प्रिंट वाले लहंगे डांडिया नाइट के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

अगर आपको कुछ हैवी लहंगा पहनना है तो इसके लिए लेयर्ड लहंगा परफेक्ट ऑप्शन रहेगा।लेयर्ड लहंगे आपको अट्रैक्टिव और स्टाइलिश बनाएंगे।

चनिया चोली
झक्कास रंग की चनिया चोली पहनने के लिए आपको रंगों का खास ध्यान रखना है। इसमें नारंगी, पीला, हरा, और लाल जैसे झक्कास रंगों की चनिया डांडिया नाइट के लिए परफेक्ट होती है।

एम्बेलिश्ड चनिया ज्यादातर महिलाओं को पसंद आता है इसमें सेक्विन, मोती, और अन्य एम्बेलिशमेंट वाली चनिया आपको अट्रैक्टिव बनाएंगी।

आजकल महिलाओं को फ्लोरल प्रिंट चनिया वाली चनिया चोली बहुत पसंद आ रही है। फूलों के प्रिंट वाली चनिया डांडिया नाइट के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Women Fashion, Look stylish in Dandiya night, choose your favorite lehenga and chaniya choli, Dandiya night,chaniya choli, lehenga

Mixed Bag

Ifairer