करीना के शो व्हाट वूमेन वांट में आईं आलिया, मेरा गायिका बनने का कोई इरादा नहीं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Oct, 2024

करीना
के शो व्हाट वूमेन वांट में आईं आलिया, मेरा गायिका बनने का कोई
इरादा नहीं
आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह वेदांग रैना के साथ नजर आ रही हैं, जो भाई और बहन के भावनात्मक रिश्ते पर आधारित फिल्म है। आलिया अपने अभिनय के अलावा अपनी गायिकी का प्रदर्शन भी किया है। उन्होंने अपनी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में समझावां गाना गाकर अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन किया था। इसके बाद उन्होंने उड़ता पंजाब के लिए दिलजीत दोसांझ के साथ गाना इक कुड़ी भी गाया। इस बीच उनकी गायिकी को लेकर करीना कपूर खान ने आलिया से एक दिलचस्प सवाल पूछा है।


आलिया ने भले ही कुछ अच्छे गाने गाए हैं, लेकिन करीना कपूर उनकी संगीत प्रतिभा को लेकर काफी उत्सुक हैं। उन्होंने अभिनेत्री से पूछा कि क्या वह अपना खुद का सिंगल रिलीज करने की योजना बना रही हैं। दरअसल आलिया भट्ट हाल में ही करीना कपूर के शो व्हाट वूमेन वांट में नजर आई थी। इस दौरान बकिंघम मर्डर्स अभिनेत्री ने जिगरा अभिनेत्री से पूछा, ये क्या है? क्या आप गायन में अपना करियर बनाने नहीं जा रही हैं? मुझे नहीं पता कि आपकी आवाज इतनी अच्छी है या नहीं। मैं बस पूछ रही हूं। इस पर दोनों अभिनेत्रियां हंसती नजर आईं।

आलिया ने करीना का जवाब देते हुए ये साफ कर दिया कि उनका गायिका बनने का कोई इरादा नहीं है। जिगरा अभिनेत्री ने कहा, नहीं, बिल्कुल नहीं। वेदांग गा सकता है और वह वास्तव में बजाता भी है, इसलिए वह एक एल्बम बना सकता है। मैं अपने बाथरूम में गा सकती हूं और फिर रिकॉर्डिंग स्टूडियो में कुछ लोगों की थोड़ी मदद से। इस पर करीना ने आगे पूछा, "तो, आप कोई सिंगल नहीं बनाने जा रही हैं?" इस पर जवाब देते हुए आलिया न कहा कि उनके पास एक बार इसे लेकर कुछ योजना थी, लेकिन वो बस वहीं खत्म भी हो गया।

बताते चलें कि आलिया भट्ट और वेदांग रैना अभिनीत फिल्म जिगरा बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई है। फिल्म भाई और बहन के भावनात्मक रिश्ते पर आधारित फिल्म है, जिसमें आलिया फिल्म में अपने भाई बने वेदांग को जेल से छुड़ाने की कोशिश करती नजर आती हैं। फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वसन बाला के निर्देशन में बनी फिल्म का आलिया ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ सह निर्माण किया है। फिल्म में आलिया के अभिनय को लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

Ifairer