भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट ने जयपुर में मचाया धमाल : राजमंदिर सिनेमा में ट्रेलर रिलीज, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी का जलवा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Oct, 2024

भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट ने जयपुर में मचाया धमाल : राजमंदिर सिनेमा में ट्रेलर रिलीज, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी का जलवा
जयपुर। जयपुर के गुलाबी शहर में मंगलवार की सुबह थी कुछ खास, जब बॉलीवुड की चर्चित फिल्म भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट ने जयपुर की गलियों में कदम रखा। हवा में सिनेमा का जादू बिखर गया, जब राजमंदिर सिनेमा में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ।

राजमंदिर के बाहर युवाओं की दीवानगी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि बॉलीवुड के सितारों का जादू सिर चढ़कर बोलता है। जैसे ही विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, और कार्तिक आर्यन की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ी, सिनेमा हॉल के बाहर का नजारा किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर से कम नहीं था। धक्का मुक्की में फैंस एक दूसरे को पीछे छोड़ते हुए अपनी फेवरेट स्टार्स के दीदार के लिए बेताब नजर आए।

रूह बाबा की वापसी : कार्तिक का धांसू अंदाज़, मंजुलिका से होगी खतरनाक भिड़ंत

भूल भुलैया 3 के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा के किरदार में धमाल मचाते हुए नजर आए। लेकिन इस बार ट्विस्ट ज़रा हटके है! मंजुलिका के रोल में विद्या बालन के साथ, अब माधुरी दीक्षित भी रूह बाबा के लिए मुश्किलें खड़ी करती दिखाई देंगी। जी हां, इस बार रूह बाबा का सामना दो-दो मंजुलिकाओं से होने वाला है, और ट्रेलर ने फैंस को सस्पेंस से भर दिया है।

जयपुर के राजमंदिर में सितारों का महफिल, ट्रेलर रिलीज ने किया दिलों पर राज

राजमंदिर की खूबसूरत दीवारों के बीच जब भूल भुलैया 3 का ट्रेलर लॉन्च हुआ, तो वहां मौजूद हर शख्स की आंखें चमक उठीं। विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, और राजपाल यादव की मौजूदगी ने इस इवेंट को यादगार बना दिया। प्रोड्यूसर भूषण कुमार और डायरेक्टर अनीस के साथ इस फिल्म की टीम ने जयपुरवासियों को वो पल दिया, जो वे शायद कभी नहीं भूल पाएंगे।

साल 2024 की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार, भूल भुलैया 3 के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। अब देखना होगा कि ये हॉरर-कॉमेडी का तड़का बॉक्स ऑफिस पर कितना बड़ा धमाका करता है!

तो तैयार हो जाइए, क्योंकि भूल भुलैया 3 का जादू फिर से पर्दे पर दस्तक देने वाला है—दो मंजुलिकाओं के बीच फंसे रूह बाबा की कहानी लेकर, जो आपको सीट से उठने नहीं देगी!ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer