भारत का सबसे पसंदीदा गिरोह वापस आ गया है, पंकज त्रिपाठी ने जारी किए स्त्री-2 के नए पोस्टर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 July, 2024

भारत का सबसे पसंदीदा
गिरोह वापस आ गया है, पंकज त्रिपाठी ने जारी किए स्त्री-2 के नए पोस्टर
ट्रेलर रिलीज़ से पहले, पंकज त्रिपाठी ने स्त्री 2 के निर्माताओं के साथ मिलकर बुधवार को सोशल मीडिया पर दिलचस्प नए पोस्टर जारी किए। फिल्म में अहम सहायक भूमिका निभा रहे पंकज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना सहित स्त्री 2 के सभी मुख्य कलाकारों के नए पोस्टर शेयर किए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, भारत का सबसे पसंदीदा गैंग स्त्री के साथ वापस आ गया है, आपको डराने और हंसाने के लिए


पोस्टर में बिक्की (राजकुमार) और उसके साथियों को हाथों में आग की छड़ी और मशाल लेकर स्त्री का सामना करते हुए दिखाया गया है। पोस्टर शेयर होते ही प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, ओ स्त्री कल ट्रेलर लेकर के आना। दूसरे यूजर ने कमेंट किया,आप आ रहे हो न देखना, आपका इंतज़ार रहेगा। दिलचस्प बात यह है कि मेकर्स 18 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

इस हफ़्ते की शुरुआत में श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म का नया पोस्टर शेयर किया और ट्रेलर रिलीज़ को लेकर उत्साह जताया।पोस्टर में काले रंग की एक महिला को पीछे से देखा जा सकता है, जो अपनी पोनी टेल पकड़े हुए है, जिससे बिजली गिर रही है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, काली टैगट से सबकी रक्षा करने वो आ रही है बस 2 दिन में,स्त्री2 का ट्रेलर 2 दिन में रिलीज़ होगा! लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त, 2024 को वापस आ रहा है।

पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अभिनीत यह फिल्म डरावनी लेकिन प्रफुल्लित करने वाली दुनिया में वापसी का वादा करती है, जहां पौराणिक स्त्री पुरुषों को डराती रहती है। स्त्री 2018 में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी। ओजी फिल्म से ऊ स्त्री कल आना वाक्यांश, बार-बार मीम्स में इस्तेमाल किया गया है। अमर कौशिक ने दोनों भागों का निर्देशन किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

Ifairer