करवा चौथ 2024: मुंबई में कृष्ण दास कीर्तन में शामिल हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Oct, 2024

करवा चौथ 2024:
मुंबई में कृष्ण दास कीर्तन में शामिल हुए अनुष्का शर्मा और
विराट कोहली
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस समय मुंबई में हैं। करवा चौथ के मौके पर कपल ने कृष्णा दास के कीर्तन में हिस्सा लिया। योग के रॉक स्टार के रूप में मशहूर कृष्णा दास पारंपरिक भारतीय मंत्रोच्चार को आधुनिक संगीत के साथ मिलाते हैं। कीर्तन का लुत्फ़ उठाते कपल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अनुष्का व्हाइट को-ऑर्ड सेट पहने नज़र आ रही हैं। वहीं, विराट ग्रीन स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम पहने नज़र आ रहे हैं। अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि कृष्णा दास, जिनका असली नाम जेफरी कैगेल था, ने 1960 के दशक में अपनी आध्यात्मिक यात्रा शुरू की थी। वे भारत आए और नीम करोली बाबा के शिष्य बन गए, जिन्हें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ही मानते हैं।

पिछले महीने विराट कोहली और अनुष्का ने लंबे समय के बाद स्क्रीन पर साथ नज़र आकर प्रशंसकों को एक शानदार तोहफ़ा दिया। दोनों ने एक मज़ेदार, हल्के-फुल्के क्रिकेट मैच में हिस्सा लिया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ- अनुष्का के नियम। और, चलिए बस इतना ही कह सकते हैं कि नियम उनके हास्य की तरह ही अप्रत्याशित थे।

अगर आप तीन बार गेंद मिस करते हैं, तो आप आउट हो जाते हैं" कहने से लेकर, अगर आप गुस्सा हो जाते हैं, तो आप आउट हो जाते हैं कहने तक, अनुष्का निश्चित रूप से किसी भी पारंपरिक नियम पुस्तिका के अनुसार नहीं खेल रही थीं। और सबसे अच्छी बात? विराट के पास इन हंसी-मज़ाक वाली दिशा-निर्देशों के साथ खेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, जिसमें उनका यह निर्णय भी शामिल था कि जो भी गेंद को हिट करेगा, उसे उसे लाने जाना होगा। जैसे ही विराट बल्लेबाजी के लिए तैयार हुए, अनुष्का ने तुरंत यह स्थापित कर दिया कि "जिसका बल्ला, वो पहले बल्लेबाजी करेगा, और क्रीज पर अपनी जगह पहले ही सुरक्षित कर ली। लेकिन जब वह अनिवार्य रूप से आउट हो गईं, तो उन्होंने तुरंत एक नया नियम बनाया: पहली गेंद ट्रायल बॉल है। क्लिप सिर्फ चंचल मैच तक ही सीमित नहीं थी-सेट से जोड़े के बीटीएस क्षण पूरे क्लिप में बिखरे हुए थे। बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को शादी की थी। वे दो बच्चों - वामिका और अकाय के माता-पिता हैं। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

Ifairer