राशी खन्ना स्टारर द साबरमती रिपोर्ट इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने शेयर किया नया पोस्टर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 , 2024

राशी खन्ना स्टारर द साबरमती रिपोर्ट इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने शेयर किया नया पोस्टर
मुंबई। यंग पैन इंडिया स्टार राशी खन्ना और विक्रांत मैसी की फ़िल्म द साबरमती रिपोर्ट की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राशी एक रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगी, जो साबरमती एक्सप्रेस घटना के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के मिशन पर निकलती हैं। जबकि, विक्रांत मैसी त्रासदी को उजागर करने में उनके साथ शामिल हो जाते हैं।


मेकर्स ने एक दमदार पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा की है, जो फिल्म की इनटेंसिटी की एक झलक दिखाता है। फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नया पोस्टर शेयर किया और कैप्शन दिया, द बर्निंग ट्रुथ विल बी आउट ऑन 15 नवंबर! स्टे ट्यून्ड !


द साबरमती रिपोर्ट ओनली इन सिनेमाज! रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 फरवरी, 2002 की सुबह गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस पर हुई घटना के विवरण पर आधारित है। पहले रिलीज़ किए गए ट्रेलर ने ऑनलाइन काफ़ी चर्चा बटोरी और फैंस अब बेसब्री से यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि राशी और विक्रांत किस तरह से अपने किरदारों को निभाएंगे।


द साबरमती रिपोर्ट की रिलीज़ के अलावा, राशी खन्ना अपनी अगली फ़िल्म तलाखों में एक में एक बार फिर विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा उनकी एक तेलुगु फ़िल्म भी है, जिसका नाम तेलुसु कड़ा है।ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

Ifairer