1 of 1 parts

Beach Fashion Dresses: गर्मियों में लेना है बीच का मजा, तो ट्राई करें ये स्टाइलिश ड्रेस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Jun, 2024

Beach Fashion Dresses: गर्मियों में लेना है बीच का मजा, तो ट्राई करें ये स्टाइलिश ड्रेस
गर्मियों का मौसम चल रहा है ऐसे में राहत पाने के लिए हर कोई ट्रिप प्लान कर रहा है इस तरह से आपको अपने कंफर्ट का भी ध्यान रखना चाहिए। गर्मियों के मौसम में आपको अपना फैशन थोड़ा बदल लेना चाहिए खासकर तब जब बीच टूर प्लान कर रही हो तो। महिलाएं फैशन को लेकर काफी कन्फ्यूज रहती हैं अगर आप बीच पार्टी कर रही हैं तो इसके लिए आप शॉर्ट्स शर्ट मैक्सी ड्रेस जैसे कुछ ड्रेस ट्राई कर सकती है जो आपको स्टाइलिश लुक देंगे।
स्लिट स्कर्ट
अगर आप गोवा जा रहे हैं और बीच पर घूमने वाली है तो इस तरह का स्प्लिट स्कर्ट और ब्रॉलेट स्टाइल की टॉप ट्राई कर सकती हैं यह काफी फेमस है ज्यादातर लड़कियां अपने बीच लुक को इस तरह स्टाइलिश बनती है।

शॉर्ट ड्रेस
लड़कियों पर शॉर्ट ड्रेस बहुत अच्छा लगता है खासकर तब आप जब बीच का मजा लेने वाली हैं तो शॉर्ट ड्रेस आपके लुक्स में चार चांद लगा देता है। आप इस तरह के शॉर्ट ड्रेस पहनने के साथ ही पैरों में स्लीपर और सर पर हैट पहन सकती है।

वन शोल्डर टॉप और स्कर्ट
बीच वाला लुक पाने के लिए यह वन शोल्डर फ्लोरल टॉप और स्कर्ट आपको स्टाइलिश लुक देगा इसके साथ आप चश्मा लगा सकती हैं जो ग्लैमरस दिखेगा। बीच पर घूमने के लिए ज्यादातर लड़कियां इस लुक को रीक्रिएट करती हैं।

बॉडीकॉन ड्रेस
ज्यादातर लड़कियों को बॉडी कौन ड्रेस भी पसंद होती है आप इसे हल्के फैब्रिक में दीजिए क्योंकि गर्मियों के मौसम में हल्का कपड़ा आरामदायक होता है साथ ही यह आपके कंफर्ट जोन का भी खास ध्यान रखना है।

#आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Beach Fashion Dresses, If you want to enjoy the beach in summer, then try these stylish dresses, stylish dresses, beach , summer, Slit skirts, short dresses, one shoulder tops and skirts, bodycon dresses

Mixed Bag

Ifairer