1 of 1 parts

Beauty Tips: डार्क स्किन टोन के लिए बेस्ट मेकअप टिप्स, अट्रैक्टिव दिखेगा लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Sep, 2024

Beauty Tips: डार्क स्किन टोन के लिए बेस्ट मेकअप टिप्स, अट्रैक्टिव दिखेगा लुक
महिलाएं मेकअप करना कभी नहीं भूलती स्पेशल ऑकेजन हो या फिर किसी पार्टी का हिस्सा बनना हो मेकअप बहुत जरूरी होता है। मेकअप को लेकर यह भी कहा जाता है कि यह महिलाओं का आत्मविश्वास होता है जब वह अच्छी दिखती है तो कॉन्फिडेंस खुद ब खुद डेवलप हो जाता है। वहीं आज इस आर्टिकल में हम आपको डार्क स्किन टोन के लिए किस तरह का मेकअप होना चाहिए इसके बारे में बताएंगे। इसमें फाउंडेशन, मस्कारा, लाइनर, ब्लशर और लिपस्टिक जैसी बातें शामिल है। इसके अलावा महिलाएं जब भी मेकअप करें तो अपनी स्किन टोन का विशेष ध्यान रखें।
फाउंडेशन का चुनाव
अगर आपकी स्किन भी डार्क है और आप मेकअप करने को लेकर कन्फ्यूज है, तो फाउंडेशन में आपको एक से दो शेड डार्क लेना चाहिए। यदि आप फाउंडेशन लाइट रखती है तो इस तरह से आपकी डार्क स्किन हाइलाइट होने लग जाती है।

आई मेकअप
आंखों पर मेकअप करने से पहले यह ध्यान रखें की आप ब्राउन आईशैडो और सिल्वर कलर के आईशैडो का इस्तेमाल करें। यह डार्क स्किन टोन पर अच्छी तरह से हाईलाइट होते हैं और आपका लुक अट्रैक्टिव नजर आता है।

मस्कारा और लाइनर
आमतौर पर महिलाएं ब्लैक कलर के आईलाइनर और मस्कारा का इस्तेमाल करती है, लेकिन आपको डार्क स्किन टोन पर ब्राउन कलर के लाइनर का इस्तेमाल करना चाहिए।

ब्लशर और लिपस्टिक
अगर आपकी स्किन टोन भी डार्क है तो आप ब्लड और और लिपस्टिक के एक से दो टोन डार्क ले लीजिए। ऐसा करने से आपका फेस मेकअप अच्छी तरह से हाईलाइट होगा इसके अलावा आपको हल्की लिपस्टिक पसंद है तो आप ऑरेंज कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

#लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Beauty Tips, makeup tips, Best makeup tips for dark skin tone, the look will look attractive, dark skin tone

Mixed Bag

Ifairer