1 of 1 parts

Beauty Tips: चेहरे का ग्लो हमेशा रहेगा बरकरार, हाइड्रेट रहने के लिए ट्राई करें ये ड्रिंक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2024

Beauty Tips: चेहरे का ग्लो हमेशा रहेगा बरकरार, हाइड्रेट रहने के लिए ट्राई करें ये ड्रिंक
महिलाएं अपनी खूबसूरती से कोई चांस नहीं लेना चाहती हैं अगर आप भी अपनी स्किन को ग्लो करना चाहती है तो इसके लिए आपको कुछ हेल्थी ड्रिंक पीने की जरूरत है। आपको बता दे की बढ़ती हुई प्रदूषण की वजह से और खानपान की दिक्कत की वजह से चेहरे पर कई तरह की परेशानियां देखने को मिलती है जैसे पिंपल्स ड्राइनेस इस तरह की प्रॉब्लम से छुटकारा मिलेगा। आपकी खानपान का सीधा असर आपकी त्वचा पर भी पड़ता है।
नारियल पानी
त्वचा को हाइड्रेट रखने के लिए आपको नारियल पानी का सेवन करना चाहिए यह आपको नेचुरल तरीके से डिटॉक्स रखता है। दिन भर की थकान के बावजूद भी यह आपको एनर्जेटिक बनाए रखना है आपके चेहरे पर एजिंग साइन भी जल्दी नजर नहीं आते हैं।

छाछ
त्वचा ही नहीं शरीर को ठंडा रखने के लिए छाछ अपनी डाइट में शामिल कर लीजिए छाछ पीने से आप लंबे समय तक हाइड्रेट रहती हैं यह आपके चेहरे को अंदर से ग्लो कराता है। खाने के साथ छाछ का स्वाद भी आपको बेहद पसंद आएगा इसके अलावा चेहरे पर दाग धब्बे की समस्या को भी यह दूर करता है।

चुकंदर का रस
चेहरे को ग्लोइंग बनाने के लिए चुकंदर का रस बहुत फायदेमंद होता है इसमें विटामिन सी और एंटीऑक्सीडेंट जैसे गुण होते हैं जो आपकी पूरी स्किन को हेल्दी बनाने का काम करते हैं। अगर आप लंबे समय तक चेहरे को ग्लोइंग बनाना चाहती है तो चुकंदर के रस का सेवन करें।

लौकी का जूस
चेहरे को ग्लोइंग बनाने के लिए लौकी का जूस बहुत फायदेमंद है हालांकि इसका टेस्ट थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन स्किन केयर के लिए बहुत फायदेमंद है। लौकी में ठंडी तासीर होती है यह पाचन तंत्र को मजबूत करता है और आप पूरे दिन एनर्जेटिक बने रहते हैं।


#जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Beauty Tips, drinks, Coconut water, buttermilk, beetroot juice, gourd juice,Facial glow, Facial glow will always remain intact, try this drink to stay hydrated

Mixed Bag

Ifairer