1 of 1 parts

Beauty Tips: कोरियन स्किन केयर टिप्स, खूबसूरत दिखेगा चेहरा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 July, 2024

Beauty Tips: कोरियन स्किन केयर टिप्स, खूबसूरत दिखेगा चेहरा
हर लड़की चाहती है कि वह बेहद खूबसूरत दिखें इसके लिए वह क्या कुछ नहीं करती बाजार के कई सारे महंगे केमिकल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं जिससे कि चेहरा खराब होने लग जाता है। अगर आपकी भी ख्वाहिश है कि आप एकदम खूबसूरत दिखें आपका चेहरा चमक जाए तो यह आर्टिकल जरूर पढ़ें। आज के समय में कोरियन लड़कियों की खूबसूरती आम लड़कियों के लिए काफी डिमांडिंग होती जा रही है। अगर आप भी कोरियन ब्यूटी चाहती है तो कोरियन ब्यूटी टिप्स फॉलो कर लीजिए।
इस तरह बनाए अलसी का फेस पैक और करें अप्लाई -

चेहरे को खूबसूरत दिखाने के लिए फेस पैक बहुत जरूरी होता है। आप अलसी के बीजों का इस्तेमाल कर सकती हैं। आपको इसके पाउडर में शहद, एलोवेरा जेल और गुलाब जल सबको अच्छे से मिला लेना है। इसके बाद आपको 15 से 20 मिनट तक अपने चेहरे को साफ कीजिए फिर यह मिश्रण चेहरे पर लगाए आपका चेहरा एकदम साफ हो जाएगा

अलसी के फेस पैक को बनाने के लिए दूसरा तरीका यह है कि आप आधा कप पानी और दो चम्मच अलसी के बीज उबाल लीजिए। फिर आप तीन से चार मिनट के लिए इसे ढक दीजिए जब यह गाढ़ा जल बन जाए तो अपने चेहरे पर अप्लाई कीजिए। जब एक लेयर सुख जाए तो दूसरी लेयर लगाइए इसके बाद आप कर लेयर लगाने के बाद जब यह सुख जाए तो चेहरा धो लीजिए।

इसके बाद गोरा चेहरा पाने के लिए अलसी के बीज के पाउडर में हल्दी और पानी डालकर पैक तैयार कर लीजिए फिर इसे 15 मिनट बाद अपने चेहरे पर लगाइए जब आपके चेहरे पर सावत आने लगे तो इसे धो लीजिए।

#क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Beauty Tips, Korean skin care tips, your face will look beautiful

Mixed Bag

Ifairer