1 of 1 parts

Beauty Tips: मक्खन मलाई जैसे कोमल दिखेंगे हाथ, ट्राई करें ये हैंड क्रीम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Sep, 2024

Beauty Tips: मक्खन मलाई जैसे कोमल दिखेंगे हाथ, ट्राई करें ये हैंड क्रीम
आजकल स्किन केयर करने के लिए महिलाएं क्या कुछ नहीं करती हैं अगर आपके हाथ भी रूखे सूखे हो गए हैं तो कुछ हैंड क्रीम जरूर ट्राई करें। इस तरह की क्रीम आपके हाथों को अच्छी तरह से मॉइश्चराइज कर देती है। इसके बाद आपके हाथ मक्खन जैसे मुलायम और कोमल लगते हैं। इस तरह की क्रीम काफी लाइटवेट और नॉन- ग्रीसी होती हैं। आप अपनी त्वचा के मुताबिक क्रीम को ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन भी खरीद सकती हैं। आपको मार्केट में भी कई सारे हाथ मॉइस्चराइजर क्रीम आसानी से मिल जाते हैं।
नीवा सॉफ्ट क्रीम
नीवा सॉफ्ट क्रीम हाथों को मुलायम और नरम बनाने में मदद करती है। यह क्रीम त्वचा को हाइड्रेट करती है और उसे सॉफ्ट और स्मूद बनाती है। नीवा सॉफ्ट क्रीम में विटामिन ई और जोजोबा ऑयल होता है।

लोरियल पैरिस हैंड क्रीम
लोरियल पैरिस हैंड क्रीम हाथों को हाइड्रेट करती है और उन्हें सॉफ्ट और स्मूद बनाती है। यह क्रीम त्वचा को पोषण देती है और उसे स्वस्थ बनाती है। लोरियल पैरिस हैंड क्रीम में हयालूरोनिक एसिड और ग्लिसरीन होता है, जो त्वचा को हाइड्रेट करता है और उसे मुलायम बनाता है।

न्यूट्रिगेना हैंड क्रीम
न्यूट्रिगेना हैंड क्रीम हाथों को मुलायम और नरम बनाने में मदद करती है। यह क्रीम त्वचा को हाइड्रेट करती है और उसे सॉफ्ट और स्मूद बनाती है। न्यूट्रिगेना हैंड क्रीम में विटामिन ई और बी5 होता है, जो त्वचा को पोषण देता है और उसे हेल्दी बनाता है।

पॉन्ड्स हैंड क्रीम
पॉन्ड्स हैंड क्रीम हाथों को मुलायम और नरम बनाने में मदद करती है। यह क्रीम त्वचा को हाइड्रेट करती है और उसे सॉफ्ट और स्मूद बनाती है। पॉन्ड्स हैंड क्रीम में विटामिन ई और अलोवेरा होता है।

जार्जियो हैंड क्रीम
जार्जियो हैंड क्रीम हाथों को मुलायम और नरम बनाने में मदद करती है। यह क्रीम त्वचा को हाइड्रेट करती है और उसे सॉफ्ट और स्मूद बनाती है। जार्जियो हैंड क्रीम में विटामिन ई और कोको बटर होता है, जो त्वचा को पोषण देता है और उसे हेल्दी बनाता है।

#परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Beauty Tips, Your hands will look as soft as butter and cream, try this hand cream, hand cream

Mixed Bag

News

क्या आपने कभी इन्हें मुड़ के देखा, हिरोइन जिनकी डायलॉग डिलीवरी कमाल
क्या आपने कभी इन्हें मुड़ के देखा, हिरोइन जिनकी डायलॉग डिलीवरी कमाल

Ifairer