1 of 1 parts

Cleaning Tips: इस तरह आपका बाथरूम बनेगा खुशबूदार, झट से दूर हो जाएगी बदबू

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 July, 2024

Cleaning Tips: इस तरह आपका बाथरूम बनेगा खुशबूदार, झट से दूर हो जाएगी बदबू
आजकल महिलाएं बाथरूम को साफ करने को लेकर परेशान रहती हैं। अगर आपके साथ भी यह परेशानी आ रही है, तो आप नीचे दिए गए तरीकों को फॉलो करें। बाथरूम की साफ सफाई करना बहुत मुश्किल होता है खासकर बाथरूम से गंदी बदबू को हटाना और भी ज्यादा मुश्किल है। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके के बारे में बताने वाले हैं जिससे बदबू के साथ-साथ गंदगी भी खत्म हो जाएगी। बाथरूम को साफ करने के लिए कई सारे क्लीनिंग हैक्स हैं जो आपके काम आएंगे।
बाथरूम की सफाई करने के लिए बेकिंग सोडा और नामक एक बहुत अच्छा तरीका है। इसके लिए आपको एक कप बेकिंग सोडा में नमक मिला लेना है। इसका लिक्विड तैयार करके आप बाथरूम की सफाई आसानी से कर सकती हैं।

नेफ्थलिन गोली
अगर बाथरूम से ज्यादा बदबू आ रही है तो इसे साफ करने के लिए नैप्थलीन की कुछ बॉल्स डाल दीजिए इससे बदबू खत्म हो जाती है। जब पानी में यह बॉल घुल जाता है तो बदबू खुद गायब हो जाती है और टॉयलेट एकदम चमक जाता है।

सफेद सिरका
बाथरूम को साफ करने के लिए सफेद सिरका बहुत जरूरी है यह बदबू हटाने के साथ-साथ गंदगी को भी साफ करता है। बाथरूम साफ करने के लिए गर्म पानी में इसे डाल दीजिए और ब्रश की मदद से साफ करें। बात हमको साफ करने के लिए यह बेहतरीन तरीका है।


#काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Cleaning Tips, cleaning tips for bathroom, Cleaning Tips: In this way your bathroom will become fragrant, the smell will go away immediately

Mixed Bag

Ifairer