1 of 1 parts

Fashion Tips: गर्मियों में साड़ी के साथ ट्राई करें खूबसूरत ब्लाउज, कंफर्टेबल के साथ दिखेंगी स्टाइलिश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2024

Fashion Tips: गर्मियों में साड़ी के साथ ट्राई करें खूबसूरत ब्लाउज, कंफर्टेबल के साथ दिखेंगी स्टाइलिश
गर्मियों का मौसम महिलाओं के फैशन में पाबंदियां लगा देता है जो महिलाएं साड़ियां पहनती है वह ब्लाउज खुलकर नहीं पहन पाती है क्योंकि इसमें गर्मी लगती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ब्लाउज के डिजाइन दिखाने वाले हैं जो गर्मी में रहता तो देंगे ही साथ ही स्टाइलिश भी लगेंगे। गर्मियों के मौसम में महिलाओं के लिए कपड़े पहनना काफी कन्ज्यूजिंग होता है लेकिन अगर आप यहां एक नजर डालें तो आपकी यह समस्या दूर हो सकती है।
ऑफ शोल्डर ब्लाउज

गर्मियों के मौसम में महिलाओं को किसी भी साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज ट्राई करना चाहिए इस मौसम में आप कंफर्टेबल रहने के साथ स्टाइलिश दिखेंगी। इसके अलावा अगर आप किसी शादी या पार्टी में जा रही है तो आपकी साड़ी वाले लोक में चार चांद लग जाएगा।

बैकलेस ब्लाउज

जो महिलाएं ट्रेंडी साड़ी पहन रही है उसके साथ आप बैकलेस ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं यह गर्मियों में राहत देगा और स्टाइलिश भी दिखेगा। इसके साथ आप लाइट वेट एसेसरीज भी ट्राई कर सकती है।

स्लीवलेस ब्लाउज

आज के मॉडर्न फैशन में ज्यादातर महिलाएं स्लीवलेस ब्लाउज पहनना पसंद करते हैं वहीं गर्मियों के मौसम में यह राहत भी देता है। अगर आप ब्लैक कलर की साड़ी पहन रही है तो इसके साथ स्लीव कट ब्लाउज जरूर पहनें।

स्ट्रैप ब्लाउज

यह वाला ब्लाउज आजकल ट्रेडिंग चल रहा है ज्यादातर महिलाएं इसे पहनना पसंद करती हैं नूडल स्क्रैप ब्लाउज की बात करें तो यह किसी भी साड़ी के साथ आसानी से मैच हो जाता है।

#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Fashion Tips, Try a beautiful blouse with saree in summer

Mixed Bag

Ifairer