1 of 1 parts

डांडिया नाइट के लिए फॉलो करें ये मेकअप ट्रेंड, दिखेंगी स्टाइलिश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Oct, 2024

डांडिया नाइट के लिए फॉलो करें ये मेकअप ट्रेंड, दिखेंगी स्टाइलिश
डांडिया नाइट के लिए घर पर मेकअप करना बहुत आसान है। सबसे पहले, अपनी त्वचा को अच्छी तरह से साफ करें और मॉइस्चराइज करें। फिर, एक हल्के फाउंडेशन का उपयोग करें जो आपकी त्वचा के रंग से मेल खाता हो। आंखों के लिए, काजल और मस्कारा लगाएं और पलकों पर हल्का आइशैडो लगाएं। होंठों के लिए, एक आकर्षक लिप ग्लॉस या लिपस्टिक चुनें। बालों को सजाने के लिए, एक हल्का हेयर स्प्रे और कुछ सजावटी हेयर पिन का उपयोग करें। इसके अलावा, अपने आउटफिट से मेल खाने वाले एक्सेसरीज़ जैसे कि झुमके, बैंगल और पायल पहनें। डांडिया नाइट के लिए तैयार होने के लिए, अपने मेकअप को आकर्षक और चमकदार बनाएं।
चेहरा
हल्का और चमकदार फाउंडेशन लगाएं जो आपकी त्वचा के रंग से मेल खाता हो। आंखों के नीचे और त्वचा के दाग-धब्बों को छिपाने के लिए कंसीलर का उपयोग करें। गालों और माथे पर हाइलाइटर लगाएं ताकि आपका चेहरा चमकदार दिखे।

आंखें
आंखों के ऊपरी हिस्से पर काजल लगाएं और नीचे की ओर थोड़ा फैलाएं। आंखों की पलकों पर मस्कारा लगाएं ताकि वे आकर्षक दिखें। आंखों के ऊपरी हिस्से पर हल्का आइशैडो लगाएं और नीचे की ओर थोड़ा फैलाएं।

होंठ
आकर्षक रंग का लिप ग्लॉस या लिपस्टिक लगाएं जो आपके आउटफिट से मेल खाता हो। होंठों के आकार को परिभाषित करने के लिए लिप लाइनर का उपयोग करें।

बाल

बालों को सजाने के लिए हेयर स्प्रे का उपयोग करें। बालों में सजावटी हेयर पिन लगाएं ताकि वे आकर्षक दिखें।

एक्सेसरीज़
अट्रैक्टिव झुमके पहनें जो आपके आउटफिट से मेल खाते हों।आकर्षक बैंगल पहनें जो आपके आउटफिट से मेल खाते हों।आकर्षक पायल पहनें जो आपके आउटफिट से मेल खाते हों।

#क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Follow this makeup trend for Dandiya night and you will look stylish, makeup trend , Dandiya night

Mixed Bag

Ifairer