1 of 1 parts

Hair Care Tips: हेयर ग्लास फिनिशिंग के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स, हेयर केयर के लिए है बेस्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 July, 2024

Hair Care Tips: हेयर ग्लास फिनिशिंग के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स, हेयर केयर के लिए है बेस्ट
अगर आप अपने बालों की खास देखभाल करना चाहती है तो इस आर्टिकल में आपको बेहतरीन उपाय बताया गया है। अक्सर महिलाएं अपने बालों की फ्रिजीनेस को लेकर काफी परेशान रहती है। आजकल बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल की वजह से बालों की कई सारी परेशानियां भी देखने को मिलती है। ज्यादातर हेयर फॉल, बालों का कमजोर होना बेजान होना, दो मुंहे बाल जैसी समस्या लगी रहती है। अगर आप अपनी हेयर केयर के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें तो बाल एकदम मजबूत बन जाएंगे।
ऑयलिंग
बालों को ऑयलिंग की खास जरूरत होती है क्योंकि यह जड़ों में जाकर बालों को मजबूत बनाती है। अगर आप भी लंबे समय से बालों की समस्याओं से परेशान है तो यह तरीका आपको अपना लेना चाहिए। बालों में तेल करना पौधों में पानी देने के बराबर होता है।

शैंपू और कंडीशनर
बालों की समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए जरूरी है कि समय-समय पर बालों को साफ किया जाए उसके लिए शैंपू और कंडीशनर का इस्तेमाल करें। आपको अपने बालों को ज्यादा नहीं धोना चाहिए जब जरूरत हो तभी बालों को साफ करें।

सीरम
बालों के लिए सीरम बहुत जरूरी होता है यह हमारे बालों को चमकदार और सॉफ्ट बनाता है। आप अपने बालों को धोने के बाद सीरम का इस्तेमाल जरूर करें।

इन बातों पर ध्यान दें
आपको दो महीने वालों से बचने के लिए रोजाना अपने बालों को ट्रिम करना होगा। बालों को बढ़ाने के लिए विटामिन और प्रोटीन से भरपूर डाइट खाना होगा। इसके अलावा आप रात को सोते समय बालों को कंघी ना करें।


# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Hair Care Tips, Follow these steps for hair glass finishing, it is best for hair care, hair care

Mixed Bag

Ifairer