1 of 1 parts

Hill Station: बर्बाद ना करें अपनी छुट्टियां, ये हिल स्टेशन करें एक्सप्लोर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jun, 2024

Hill Station: बर्बाद ना करें अपनी छुट्टियां, ये हिल स्टेशन करें एक्सप्लोर
गर्मियों का मौसम चल रहा है ऐसे में लोग गर्मी से राहत पाने के लिए हिल स्टेशन की तरफ जाते हैं क्योंकि यहां ठंडक होती है। अगर आप भी शहर की भीड़ से दूर शांतिपूर्ण जगह पर जाना चाहते हैं तो यह हिल स्टेशन बेस्ट है। यहां की खूबसूरत वादियां गर्मी के मौसम में आपका मन मोह लेती है। इस समय कई हिस्सों में कड़ाके की गर्मी चल रही है जिससे कि लोग परेशान है ऐसे में हर कोई अपनी गर्मियों की छुट्टियों को हिल स्टेशन पर ही बिताना चाहता है।
ऋषिकेश

ऋषि कैसे कैसी जगह है जहां पर लोग अपनी गर्मियों को छुट्टियों को इंजॉय कर रहे हैं यहां पर लोग सुहावना मौसम देख कर खुश हो जाते हैं। अगर आप भी शहर की भीड़भाड़ से दूर ऋषिकेश आना चाहते हैं तो आप इस प्लान को पक्का कर लीजिए क्योंकि यहां आपको गर्मी महसूस नहीं होगी।

मनाली
अगर आपने मनाली जाने का प्लान बनाया है तो गर्मी के मौसम में आपका यह ट्रिप प्लान बेहद शानदार है। यहां पर आप अपनी फैमिली के साथ गर्मियों की छुट्टियों को फुल इंजॉय कर सकते हैं।

मसूरी
गर्मियों की छुट्टी में मसूरी एक ऐसी जगह है जहां पर हर कोई जाना पसंद करता है यह उत्तराखंड की मशहूर वीडियो में स्थित है जहां का मौसम भी काफी सुहाना है। लोग यहां पर बड़ी संख्या में घूमने आते हैं लोगों को यह हिल स्टेशन बहुत पसंद आता है मसूरी एक ऐसी जगह है जहां बर्फ से ढके पहाड़ और यहां का वातावरण बेहद खूबसूरत लगता है।

#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Hill Station, holidays, Do not waste your holidays, explore these hill stations, Mussoorie, Manali, Rishikesh

Mixed Bag

Ifairer