1 of 1 parts

अगर आपको भी सपने में दिख रही है छिपकली, तो जानिए क्या है शुभ संकेत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Sep, 2024

अगर आपको भी सपने में दिख रही है छिपकली, तो जानिए क्या है शुभ संकेत
स्वप्न शास्त्र का अपना एक मतलब होता है जब भी व्यक्ति सोता है तो सपने में कुछ ना कुछ जरूर देखा है। सपने में दांत टूट कर गिर जाना या फिर जानवर दिखे जाने का अपना एक अलग मतलब होता है। अगर आपको भी सपने में बार-बार छिपकली दिख रही है तो इस शुभ संकेत माना जाता है। अक्सर लोगों से आपने सुना होगा कि उन्हें सपने में छिपकली दिखती है इसका सपने में देखना क्या मतलब होता है इसके बारे में जानेंगे। छिपकली का सपने में देखना बहुत कम ही होता है जिसका मतलब भी खास है।
छिपकली का काटना
सपने में छिपकली का काटना भय और चिंता का प्रतीक हो सकता है। यह सपना आपके जीवन में किसी समस्या या चुनौती की ओर संकेत कर सकता है, जिससे आप डरते हैं या चिंतित हैं।

छिपकली को मारना

सपने में छिपकली को मारना समस्याओं का समाधान और जीत का प्रतीक हो सकता है। यह सपना आपके जीवन में किसी समस्या का समाधान निकालने की क्षमता की ओर संकेत कर सकता है।

छिपकली को पकड़ना
सपने में छिपकली को पकड़ना नियंत्रण और शक्ति का प्रतीक हो सकता है। यह सपना आपके जीवन में किसी स्थिति पर नियंत्रण पाने की क्षमता की ओर संकेत कर सकता है।

छिपकली का हमला करना
सपने में छिपकली का हमला करना अक्सर समस्याओं और चुनौतियों का प्रतीक होता है। यह सपना आपके जीवन में किसी समस्या का सामना करने की क्षमता की ओर संकेत कर सकता है।

छिपकली को खाना

सपने में छिपकली को खाना अक्सर शक्ति और साहस का प्रतीक होता है। यह सपना आपके जीवन में किसी समस्या का समाधान निकालने की क्षमता की ओर संकेत कर सकता है।

#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


If you also see a lizard in your dream, then know what is auspicious signs, lizard , dream

Mixed Bag

Ifairer