1 of 1 parts

पार्टनर में नजर आ रही है ये चीजें, तो हो जाइए सावधान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Aug, 2024

पार्टनर में नजर आ रही है ये चीजें, तो हो जाइए सावधान
रिलेशनशिप में भरोसा एक बहुत बड़ी चीज होती है। अगर यह टूट जाए तो दोबारा जुड़ नहीं सकता है इसके बाद पार्टनर पर हमेशा शक की निगाह ही रह जाती है। अगर आपको अपने पार्टनर में कुछ बदलाव नजर आ रहे हैं तो समझ लीजिए कि वह आपको चीट कर रहा है। आप अपने पार्टनर पर ध्यान रखकर कुछ बातों के संकेत से ही पता लगा सकती हैं कि वह आपको चीट कर रहे हैं या नहीं। रिलेशनशिप में जरूरी है कि आप एक दूसरे की हरकतों पर नजर रखें लेकिन जब तक कोई प्रूफ ना हो रोकें टोंकें के नहीं।
पर्सनेलिटी चेंज

अगर आपका पार्टनर आपके साथ पहले जैसा बर्ताव नहीं कर रहा है तो समझ लीजिए कि वह आपको चीट कर रहा है। कई बार ऐसा होता है कि पार्टनर अचानक से ही पर्सनल स्पेस की डिमांड करने लग जाते हैं। ऐसे में वह आपसे कुछ बातों को छुपाने की कोशिश करते हैं।

इंवॉल्वमेंट
अगर आपका पार्टनर आपकी बातों में इंटरेस्ट नहीं ले रहा है तो वह समझ लीजिए कि आपको धोखा दे रहा है। कई बार ऐसा भी होता है कि पार्टनर अगर करीब आने से बचता है तो वह आपको चीट करने की कोशिश करता है।

फैशन सेंस

पार्टनर अगर आपको चीट कर रहा है तो उसका फैशन सेंस भी पूरी तरह से बदल जाता है। ऐसा होता है कि पहले पार्टनर फैशन सेंस पर बिल्कुल ध्यान नहीं देता है, लेकिन अचानक से ध्यान देने लगे तो यह संकेत सही नहीं है। इसके अलावा फिजिकल इंटिमेंसी से बचने की कोशिश करना इसका मतलब चीत करना होता है।

#क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


If you see these things in your partner, then be careful, Fashion sense, involvement, personality change

Mixed Bag

Ifairer