1 of 1 parts

पार्टनर के साथ जाना है डेट, तो ड्रेस चुनते समय रखें इन बातों का ध्यान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Sep, 2024

पार्टनर के साथ जाना है डेट, तो ड्रेस चुनते समय रखें इन बातों का ध्यान
लड़कियां फैशन के मामले में कोई भी चांस लेना पसंद नहीं करती है। खासकर जब पार्टनर के साथ डेट की बात को तो वह खूबसूरत से खूबसूरत ड्रेस पहनती है। आपको डेट पर जाने से पहले कपड़ा किस तरह से सेलेक्ट करना है इसके बारे में जान लीजिए। जब आप एक बेस्ट आउटफिट चुनती है तो आपको एक परफेक्ट लुक भी मिलता है। स्टाइलिश दिखाने के लिए आपको केवल आउटफिट की जरूरत नहीं है बल्कि कंफर्टेबल रहना भी बहुत जरूरी है। इस तरह से आपका डेट एकदम परफेक्ट जाता है।
बॉडी टाइप
डेट पर जाने से पहले आउटफिट ट्राई करते समय आपको अपनी बॉडी टाइप का ध्यान रखना है इसके हिसाब से ही आउटफिट ट्राई करना है। आपको अपनी बेस्ट चेस्ट और हिप के साइज का ही आउटफिट पहनना है। इससे आपका पूरा लुक अट्रैक्टिव और स्टाइलिश नजर आता है।

मौसम का ध्यान
आपको जिस तरह का आउटफिट पहनना है वह मौसम के हिसाब से चुनना चाहिए। अगर आप डेट पर जा रही है तो स्टाइलिश और कंफर्टेबल आउटफिट चुनने के साथ-सा द मौसम का ध्यान भी जरूर रखें। कल बरसात का मौसम है तो आपको ज्यादा टाइट कपड़े नहीं पहनना चाहिए यह अनकंफरटेबल कर देता है।

एसेसरीज

डेट पर जा रही है तो आपको अपने आउटफिट से मिलता जुलता थोड़ा बहुत एसेसरीज ट्राई करना चाहिए। जब एसेसरीज ज्यादा होती है तो पूरा लुक अनकंफरटेबल हो जाता है। इसके लिए आपको सिर्फ इयररिंग्स और नोज पिन लगाना चाहिए। अगर आपकी हाइट छोटी है तो आपको हाई हील्स भी ट्राई करना चाहिए।

#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


If you want to go on a date with your partner, then keep these things in mind while choosing your dress, date, dress, partner

Mixed Bag

Ifairer