1 of 1 parts

ऑफिस में दिखना है क्लासी और स्टाइलिश लुक, तो ट्राई करें ये आउटफिट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Sep, 2024

ऑफिस में दिखना है क्लासी और स्टाइलिश लुक, तो ट्राई करें ये आउटफिट
कपड़ों को लेकर लड़कियां काफी चुजी होती हैं। अगर आप भी कॉलेज में खुद को स्टाइलिश और क्लासी लुक देना चाहती हैं तो कुछ आउटफिट के बारे में जान लीजिए। फैशन के मामले में लड़कियां हमेशा आगे रहना पसंद करती हैं। कॉलेज हो या फिर वर्क प्लेस लड़कियों को इसके हिसाब से कपड़े पहनना बहुत अच्छा लगता है। आज आपको कुछ ऐसे आउटफिट के बारे में बताया जाएगा जो आपके कॉलेज और वर्क प्लेस दोनों से मैच करेंगे। यह सारे ऐसे आउटफिट है जो आपके ऊपर खूब जचेंगे और आपसे किसी की नजर नहीं हटेगी।
मिडी ड्रेस

लड़कियों पर मिडी ड्रेस बहुत अच्छी लगती है। इसमें अगर आप भी नेक आउटफिट पहने तो यह बहुत प्यारा लगता है। अगर आपको जिस तरह का कलर पसंद है आप अपने आउटफिट को वैसा रखें तो आपका लुक एकदम स्टाइलिश दिखेगा। मिडी ड्रेस के साथ आपको हल्का मेकअप और मिनिमम ज्वेलरी रखती है। इस आउटफिट को आप कॉलेज पहन कर जा सकती हैं।

चिकनकारी कुर्ता
चिकनकारी कुर्ता इस समय ट्रेंड में चल रहा है लड़कियों को यह बहुत पसंद आ रहा है। चिकनकारी कुर्ता आपको क्लासी और एलिगेंट लुक देता है। आप ऑफिस में इस आउटफिट को ट्राई कर सकते हैं। इसके साथ आपको पेंसिल हील्स पहननी चाहिए जो आपके पूरे लुक को अट्रैक्टिव बना देती है।

फ्लोरल ड्रेस
अगर आप कॉलेज या ऑफिस जा रही है तो आपको लॉन्ग फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनना चाहिए। यह ड्रेस किसी भी मौके पर आपको स्टाइलिश लुक देता है। अगर आपको ऑफिस के लिए परफेक्ट लुक चाहिए तो फॉर्मल कलर में ऑफिस ड्रेस को पहन सकती हैं। इसके साथ आपको छोटे इयररिंग्स और सटल मेकअप ट्राई करना चाहिए।

साड़ी
अगर आपके कॉलेज या फिर ऑफिस में किसी तरह का फंक्शन है तो आप ब्लैक कलर की साड़ी भी ट्राई कर सकती हैं। लड़कियों को साड़ी भी बहुत पसंद आती है आजकल के फैशन ट्रेंड में ब्लैक कलर की साड़ी खूब चल रही है।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


If you want to look classy and stylish in the office, then try this outfit, Chikankari Kurta, Floral Dress, Saree

Mixed Bag

Ifairer