1 of 1 parts

Monsoon Fashion: मानसून में पहनें इस तरह के कपड़े, वार्डरोब में करें शामिल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jun, 2024

Monsoon Fashion: मानसून में पहनें इस तरह के कपड़े, वार्डरोब में करें शामिल
मई जून की भीषण गर्मी से लोग परेशान हो चुके हैं ऐसे में राहत पाने के लिए लोग अपने पहनावे में भी बदलाव कर रहे हैं। अगर आप भी चिलचिलाती धूप से बचना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने फैशन में स्टेटमेंट को थोड़ा बदलना होगा। आज हम आपको मानसून के हिसाब से कुछ आउटफिट के बारे में बताएंगे जिसे आपको अपने वॉर्डरोब में शामिल कर लेना चाहिए। मानसून के मौसम में इस तरह के कपड़े आपको आराम देंगे साथ ही आपको त्वचा संबंधित बीमारियां भी नहीं होगी क्योंकि यह हल्के कपड़े आपको कंफर्टेबल रखेंगे।
टाइट कपड़ों से रहे दूर
आपको अपने वॉर्डरोब में मानसून के समय में टाइट कपड़ों के अलावा हल्के कपड़ों को शामिल कर लेना चाहिए। इससे आपको आराम मिलता है और शरीर में खुजली जैसी समस्या नहीं होती है बरसात के मौसम में टाइट कपड़े पहनने से चिपचिपी होने लगती है। इसलिए आपको अपने वॉर्डरोब में हल्के रंगों वाले टी शर्ट के कलेक्शन रख लेने चाहिए।

फ्लोरल ड्रेस

लड़कियों के लिए मानसून के मौसम में हल्के फैब्रिक वाला फ्लोरल ड्रेस बेस्ट रहेगा। इस ड्रेस में आप कंफर्टेबल रहेंगी अगर आप दोस्तों के साथ आउटिंग पर जा रही है तो शिफॉन फैब्रिक वाले कपड़ों का चुनाव करें यह आपको कंफर्टेबल रखता है।

स्किन फिट जींस
ज्यादातर लोगों को स्किन फिट जींस काफी पसंद होता है लेकिन गर्मियों और मानसून के मौसम में आपको इस पहनावे से बचना चाहिए। आपको लूज फिट लोअर पहनना चाहिए यह आपको लंबे समय तक कंफर्टेबल रखता है।

पारदर्शी कपड़े ना पहने

मानसून के समय में हल्के कपड़े पहने यह पारदर्शी नहीं होना चाहिए क्योंकि बरसात में भीगने के बाद भद्दे नजर आते हैं। इस तरह से आपका इंप्रेशन भी खराब होता है। आपको अपने वॉर्डरोब में हल्के और आरामदायक कपड़ों को शामिल कर लेना चाहिए।


#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Monsoon Fashion, Wear these types of clothes in monsoon, include them in your wardrobe, Stay away from tight clothes, do not wear transparent clothes, floral dresses,Lightweight clothing

Mixed Bag

Ifairer