1 of 1 parts

Monsoon Fashion: मानसून मेंपहनें इस तरह के कपड़े, हमेशा रहेंगे कंफर्टेबल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 July, 2024

Monsoon Fashion: मानसून मेंपहनें इस तरह के कपड़े, हमेशा रहेंगे कंफर्टेबल
मानसून का मौसम शुरू हो चुका है भीषण गर्मी के बाद अब लोग बरसात के मौसम में राहत की सांस ले रहे हैं। इसी के साथ अब फैशन स्टेटमेंट भी थोड़ा सा बदल गया है जिसमें पहनावे में थोड़ा बदलाव करना होगा। मानसून के मौसम में आपको फुटवियर से लेकर कपड़ों के रंग और फैब्रिक तक का विशेष ध्यान रखना चाहिए जो आपको कंफर्टेबल रखते हैं। मानसून में आपको कुछ कपड़े नहीं पहनना चाहिए, क्योंकि यह आपको अनकंफरटेबल फील कराते हैं जिसके बारे में नीचे बताया गया है।
फैब्रिक
सूती, लिनन या रेशम जैसे आरामदायक कपड़ों से बने हल्के रंग के कपड़े चुनें। भारी और गहरे रंग के कपड़े आपको उमस भरे मानसून के मौसम में अधिक गर्म और अधिक अनकंफरटेबल महसूस करा सकते हैं। जब आप किसी वजह से बारिश में भीग जाते हैं तो यह कपड़े जल्दी सूख जाते हैं।

ढीले कपड़े
ढीले कपड़े आपको उमस भरे मौसम में ठंडा और आरामदायक रखने में मदद कर सकते हैं। पॉलिएस्टर और नायलॉन जैसे सिंथेटिक कपड़े नमी को फसा सकते हैं और आपको गर्म और अधिक अनकंफरटेबल महसूस करा सकते हैं।

फुटवियर
सैंडल, फ्लिप-फ्लॉप या रेन बूट जैसे आरामदायक और पानी में नुकसान ना होने वाले जूते पहनें। शिफॉन या जॉर्जेट जैसे नाजुक कपड़े पहनने से बचें जो बारिश में खराब हो सकते हैं।

स्टाइलिश कपड़े
अगर आप लड़के या लड़की है तो आपको स्टाइलिश दिखने वाले कपड़े पहनना चाहिए। मानसून में ज्यादातर लड़कियों को शॉर्ट ड्रेस पसंद होते हैं वहीं लड़कों को टी शर्ट बहुत अच्छे लगते हैं। इस तरह से आप अपनी-अपनी चॉइस के कपड़े पहनकर स्टाइलिश दिख सकते हैं।


#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Monsoon Fashion, Wear these types of clothes in monsoon, you will always remain comfortable

Mixed Bag

Ifairer