1 of 1 parts

Party makeup Tips: रात की पार्टी में ऐसा रखें अपना मेकअप, दिखेंगी स्टाइलिश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 July, 2024

Party makeup Tips: रात की पार्टी में ऐसा रखें अपना मेकअप, दिखेंगी स्टाइलिश
महिलाओं के लिए मेकअप बहुत जरूरी होता है इससे अट्रैक्टिव लगने के साथ-साथ उनका आत्मविश्वास भी बढ़ता है। अगर आप किसी नाइट पार्टी को ज्वाइन कर रही है तो आज आपको इस आर्टिकल में कुछ मेकअप टिप्स के बारे में बताया जाएगा जिसमें आपका लुक अट्रैक्टिव लगेगा। मेकअप करते समय आपको ध्यान रखना है कि स्किन टोन और स्किन टाइप के हिसाब से ही मेकअप करना है। आजकल लड़कियां हैवी मेकअप पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं अगर आप चाहे तो नाइट पार्टी के लिए लाइटवेट मेकअप में भी स्टाइलिश दिख सकती हैं।
स्मोकी मेकअप

इस तरह का मेकअप आपको सिंपल रखता है और स्टाइलिश लुक भी देता है यह आजकल ट्रेंड में चल रहा है। फैशन के मामले में जो लड़कियां आगे रहती हैं वह ज्यादातर इस तरह के मेकअप का इस्तेमाल कर रही हैं।

गोल्डन आई मेकअप

अगर आप आंखों का मेकअप कर रही हैं तो आप इन्हें गोल्डन लुक जरूर दें इससे आपका पूरा लुक स्टाइलिश लगेगा। आईशैडो अप्लाई करते समय आपको आंखों की शेप का भी ध्यान रखना है। आपको आईशैडो के हिसाब से ही आई लाइनर इस्तेमाल करना चाहिए।

ब्लू आईज

अगर आप आई मेकअप अच्छा करना चाहती हैं तो आजकल ब्लू आईशैडो ट्रेडिंग में चल रहा है आप इसका सिमरी कलर इस्तेमाल कर सकती हैं। ब्लू कलर का आईलाइनर इसके साथ मैच करेगा।

सिमरी आइज

अगर आपको आई मेकअप अट्रैक्टिव रखना है तो आप सिमरी आइज ट्राई करें यह बेहद खूबसूरत लगता है। नाइट पार्टी के इसलिए अगर आप हल्की ड्रेस पहन रही हैं तो इसके लिए आप बोल्ड मेकअप रखें।

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Party makeup Tips

Mixed Bag

Ifairer