1 of 1 parts

Perfume In Summer: शरीर में लंबे समय तक टिकेगा परफ्यूम, ट्राई करें ये टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2024

Perfume In Summer: शरीर में लंबे समय तक टिकेगा परफ्यूम, ट्राई करें ये टिप्स
शरीर से आने वाली बदबू लोगों के सामने शर्मिंदा करती है। बढ़ती हुई गर्मी की वजह से हर कोई पसीने से परेशान रहता है ऐसे में कितना भी परफ्यूम लगा लें किसी काम नहीं आता है। जब हम थोड़ी देर के लिए बाहर निकलते हैं तो पूरा शरीर पसीने से भर जाता है कई लोग पसीने की बदबू से राहत पाने के लिए परफ्यूम लगते हैं जिसका असर थोड़े समय तक ही रहता है। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप पर क्यों की खुशबू को लंबे समय तक टिका सकते हैं।
लंबे समय तक रहेगी परफ्यूम की खुशबू

परफ्यूम लगते ही शरीर में खुशबू आ जाती है लेकिन यह ज्यादा देर तक काम नहीं करती लेकिन आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताया जाएगा जिससे कि आपके शरीर से बदबू नहीं आएगी। आप इस बात का ध्यान रखें कि परफ्यूम की बोतल को अच्छे से स्टोर करके रखें ताकि इसकी खुशबू उड़े नहीं। अगर आप अपने परफ्यूम को बाथरूम में रखते हैं तो ऐसा बिल्कुल ना करें आप इसे ठंडी जगह पर रखें।

सही खुशबू
परफ्यूम खरीदते समय आपको इस बात का ध्यान रखना है कि इस तरह का परफ्यूम नहीं खरीदना जिससे आपको परेशानी होती है जैसे सर में दर्द होना उल्टी आना इस तरह की समस्या ना हो। आप लाइट परफ्यूम का ही इस्तेमाल करें इसकी खुशबू लंबे समय तक बनी रहती है इसके बाद आप बॉडी वॉश गुलाब का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

लेयर में लगाएं परफ्यूम
परफ्यूम लगाने का तरीका होता है अगर आप सही तरीके से इसे इस्तेमाल करते हैं तो इसकी खुशबू लंबे समय तक बनी रहती है। जहां पर आप परफ्यूम लगा रहे हैं उसे जगह पर पेट्रोलियम जेली भी लगा लीजिए इस तरह से परफ्यूम लंबे समय तक टिका रहता है।

#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Perfume In Summer, Perfume, Perfume will last longer in the body, try these tips

Mixed Bag

Ifairer