1 of 1 parts

Relationship Tips: सोशल मीडिया के रील्स से ना करें रिश्ते की तुलना, जानिए क्या पड़ेगा असर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Jun, 2024

Relationship Tips: सोशल मीडिया के रील्स से ना करें रिश्ते की तुलना, जानिए क्या पड़ेगा असर
सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रील वायरल होते हैं जिसे लोग आपस में शेयर करते हैं। कई बार यह हम अपने पार्टनर को भेजते हैं ताकि यह उनसे मिलता-जुलता होता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि यह तरीका बहुत गलत है रिश्तो में गलतफहमी या  मनमुटाव पैदा हो सकता है। एक तरफ देखा जाए तो सोशल मीडिया ने जिंदगी को काफी आसान बना दिया है तो किसी हद तक सोशल मीडिया की वजह से कई नुकसान भी पैदा हो गए हैं।
टेस्ट का ट्रेंड
जब आप सोशल मीडिया की कोई चीज अपने पार्टनर के साथ शेयर करते हैं तो वह आपके रिलेशनशिप पर कैसा असर डालेंगे। आजकल सोशल मीडिया पर टैरो कार्ड रीडिंग, ऑरेंज कार्ड रीडिंग, एंजल नंबर, कैंडल वैक्स रीडिंग, रयूमर्स रीडिंग जैसी चीज सोशल मीडिया पर सुना होगा।

खतरनाक होगा
सोशल मीडिया पर जो चीज आती हैं उसे आप अपने रिश्ते के मुताबिक मत तोलिए क्योंकि यह रिश्ते को खराब कर देती है। सोशल मीडिया पर दुख गुस्सा अपमान निराशा आदि जाहिर किया जाता है जो एक वीडियो के जरिए होता है अगर आप अपने पार्टनर के साथ इस तरह का कोई वीडियो शेयर कर रही है तो उनके मन में दुख व्यक्त होता है।

सतर्क रहें
आजकल सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन गया है इसीलिए यहां पर आने वाले नए-नए परीक्षण के बारे में एक दूसरे का टेस्ट करने से अच्छा है कि आप सतर्क रहें नहीं तो नकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं।


#आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Relationship Tips, social media reels, Do not compare your relationship with social media reels, know what will be the effect

Mixed Bag

Ifairer