1 of 1 parts

Relationship Tips: रोमांस के समय ना करें ये गलतियां, पार्टनर हो जाएगा नाराज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 July, 2024

Relationship Tips: रोमांस के समय ना करें ये गलतियां, पार्टनर हो जाएगा नाराज
रिलेशनशिप आजकल ऐसा हो गया है की छोटी-छोटी चीजों से बड़ा झगड़ा हो जाता है। ऐसे में दोनों पार्टनर के लिए यह जरूरी है कि वह अपने पार्टनर की पसंद ना पसंद का ख्याल रखें। अगर आप अपने रिश्ते में छोटी बड़ी चीजों का ध्यान नहीं रखते हैं तो इससे रिश्ता खराब हो सकता है। लड़का हो या फिर लड़की आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताएंगे जो आपको नहीं करना चाहिए। रोमांस करते वक्त आपको कुछ गलतियां करने से बचना चाहिए। अपनी रिलेशनशिप में भी आपको यही ध्यान रखना है कि रोमांटिक समय में आपसे गलती ना हो क्योंकि इसका असर मानसिक रूप से ज्यादा गहरा होता है।
पार्टनर की तुलना
जब आप रोमांस कर रहे हैं तो आपको अपने पार्टनर से किसी दूसरे की तुलना नहीं करनी चाहिए। इस तरह से आपका पार्टनर दुखी हो सकता है। अगर आपका पार्टनर मानसिक रूप से दुखी होगा तो वह रोमांस नहीं कर सकता ऐसे में आपका रिश्ता खराब हो जाएगा।

जबरदस्ती ना करें
रिलेशनशिप में जब कपल एक दूसरे से रोमांस करते हैं तो आपको नेगेटिव बातें नहीं करनी चाहिए इस तरह से आप डिस्ट्रैक्ट होते हैं। कई बार ऐसा होता है कि रोमांस करते समय पार्टनर शारीरिक रूप से तैयार नहीं होता। ऐसे में आपको जबरदस्ती या फिर दबाव नहीं डालना चाहिए।

कंफर्टेबल
रोमांस करते समय आपको अपने पार्टनर को सबसे पहले कंफर्टेबल फील करना चाहिए ताकि वह आपसे सहज महसूस करें। इस तरह से आपका रिश्ता लंबे समय तक चलता है और मजबूत बना रहता है।

आपको रोमांस करते समय अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करना है इसे दूसरा पार्टनर अन रोमांटिक फील करता है। अगर आप एक साथ होते हैं और आप मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं तो पार्टनर गुस्सा हो जाता है।


#क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Relationship Tips, romance, Do not make these mistakes during romance, your partner will get angry

Mixed Bag

Ifairer