1 of 1 parts

Relationship Tips: कहीं आपको भी तो नहीं है बॉयफ्रेंड सिकनेस, जानें क्या है लक्षण

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jun, 2024

Relationship Tips: कहीं आपको भी तो नहीं है बॉयफ्रेंड सिकनेस, जानें क्या है लक्षण
हमारे कई ऐसे दोस्त होते हैं जो रिलेशनशिप में आने के बाद पुरानी चीजों को तवज्जो नहीं देते हैं। रिलेशनशिप के दौरान वह डेटिंग और अपने पार्टनर को लेकर काफी बिजी हो जाते हैं। वह अपने नए पार्टनर को लेकर इतना बिजी हो जाते हैं कि दोस्तों के साथ किसी भी तरह का प्लान कैंसिल कर देते हैं। आपको बता दे की बॉयफ्रेंड सिकनेस इस तरह का बर्ताव होता है जिसमें डेटिंग शुरू करने वाले लोगों को अन्य चीजों का फर्क नहीं होता। वह केवल अपने नए रिश्ते में व्यस्त हो जाते हैं और पुराने रिश्ते को समय नहीं दे पाते।
किसी को भी हो सकती है यह समस्या
वैसे तो इस लक्षण को बॉयफ्रेंड सिकनेस कहा जाता है लेकिन यह प्रॉब्लम लड़का हो या लड़की किसी को भी हो सकता है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कपल्स के लिए यह एक सामान्य व्यवहार है एक नए कपल के बीच में बॉन्ड या फिर लगाओ काफी गहरा हो जाता है जो उनके लिए जरूरी होता है।

नए पार्टनर के साथ बॉन्ड
आपको बता दे की रोमांटिक रिलेशनशिप में रहने वाले लोगों का दिमाग नए साथी के साथ बॉन्ड बनाने के लिए लंबे समय तक काम करता है। इस दौरान एक अजनबी को महत्वपूर्ण बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है।

घुलने मिलने लगते हैं कपल
एक न्यू कपल जब एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताते हैं तो उनके बीच में एक अच्छी बॉन्डिंग बन जाती है जो काफी मजबूत होती है। हालांकि इस बॉन्डिंग को बनने में हफ्ते या महीने का वक्त लग सकता है। आपको बता दे कि जब कपल के बीच में मजबूती आ जाती है तो वह अपने रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करते हैं इस तरह से वह एक दूसरे से घूमने-मिलने लगते हैं।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Relationship Tips, Do you also have boyfriend sickness! Know the symptoms, boyfriend sickness

Mixed Bag

Ifairer