1 of 1 parts

Relationship Tips: पार्टनर शादी करना चाहता है या नहीं, इस तरह लगाएं पता

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 July, 2024

Relationship Tips: पार्टनर शादी करना चाहता है या नहीं, इस तरह लगाएं पता
रिलेशनशिप एक ऐसी चीज है जिसमें जितना लड़ाई झगड़ा होता है उतना ही प्यार भी होता है। अगर आपका पार्टनर के साथ आए दिन झगड़ा हो रहा है तो आपको हार नहीं माननी चाहिए रिश्ते को मौका देना चाहिए। महिलाएं अपने रिलेशनशिप में अक्सर इस बात पर विचार करती हैं कि उनका पार्टनर उनसे शादी करेगा या नहीं ? ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताने वाले हैं जिससे आप आसानी से इस बात का पता लगा सकती हैं।
भविष्य से जुड़ी बातें

अगर आपका पार्टनर रिलेशनशिप में अगर आपका पार्टनर रिलेशनशिप में भविष्य से जुड़ी बातें करता है तो समझ लीजिए कि वह आपसे शादी करना चाहता है। अगर आप खुद ही पार्टनर से शादी का जिक्र करती है और वह इस बात में इंटरेस्ट नहीं लेता तो इससे पता चलता है कि वह आपसे शादी नहीं करेगा।

फैमिली से मिलाना
अगर आपका पार्टनर आपके फैमिली से मिलने की बात कहता है या फिर हफ्ते या महीने बाद मिलाकर लाता है तो समझ लीजिए कि वह आपसे शादी करने के लिए इंटरेस्टेड है। इसके अलावा अगर आपके पार्टनर ने आपके रिलेशनशिप के बारे में अपने करीबी दोस्तों को बताया है तो समझ लीजिए कि वह अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहता है और शादी नहीं करेगा।

आपकी राय

अगर आपके रिलेशनशिप में आपका पार्टनर अपने घर की बातों में आपकी राय मांगता है तो समझ लीजिए कि वह आपको अहमियत दे रहा है और वह आपसे शादी करेगा। वहीं अगर आपका पार्टनर घर के मामलों में आपको बोलने का हक नहीं देता है तो इससे पता चलता है कि वह आपसे शादी नहीं करेगा।

#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Relationship Tips, Find out this way if your partner wants to get married or not, marriage, life partner

Mixed Bag

Ifairer