1 of 1 parts

Relationship Tips: लड़की करना चाहती है प्यार का इजहार, तो देती है ये इशारे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Aug, 2024

Relationship Tips: लड़की करना चाहती है प्यार का इजहार, तो देती है ये इशारे
कई बार ऐसा होता है कि लड़का या फिर लड़की अपने प्यार का इजहार खुल कर नहीं कर पाते हैं। इशारों ही इशारों में अपने मन की बात एक दूसरे तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं। अगर आपको इन संकेतों के बारे में पता होता है तभी आप किए गए प्यार के इजहार को समझ सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने वाले हैं जिससे आप पता लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर आपसे प्यार का इजहार कर रहा है या नहीं। दिल की बात सिर्फ जुबां से ही नहीं कही जाती बल्कि नजरे व्यवहार और इशारे भी बहुत कुछ कहते हैं। अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी इजहार नहीं कर रही है और कुछ संकेत दे रही है तो आप बताए गए तरीकों से उनका इशारा समझ सकते हैं।
तारीफ करना
अगर आपकी गर्लफ्रेंड और आप लंबे समय से दोस्ती के रिश्ते में रह रहे हैं और आपकी पार्टनर अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ना चाहती है और आपसे कह नहीं पा रही तो यह संकेत के बारे में जान लीजिए। लड़की जब खुलकर आपकी तारीफ करने लग जाती है तो समझ लीजिए की वह आपके व्यवहार से खुश है।

बातें शेयर करना
जब लड़की लड़की को पसंद करने लग जाती है वह अपनी छोटी-छोटी बात पार्टनर को बताती है। जिस लड़के पर लड़कियां ज्यादा भरोसा दिखती है समझ लीजिए कि वह अपने प्यार का इजहार जल्दी आपसे करने वाली है।

देखने का तरीका
अगर आपके रिलेशनशिप में आपकी पार्टनर अपनी आंखों से अपने दिल का हाल बता रही है तो समझ लीजिए कि वह आपके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती है। आई कॉन्टेक्ट एक ऐसी चीज है जो बड़ी-बड़ी बातों को बयां कर देता है। अगर आप भी लड़की के संकेत को समझ जाते हैं तो आपका रिलेशन आगे बढ़ जाता है।

#गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Relationship Tips, If a girl wants to express her love, she gives these signals, compliment, share stories

Mixed Bag

Ifairer