1 of 1 parts

Relationship Tips: लड़की के साथ कर रहे हैं डेटिंग, तो फॉलो करें ये टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Jun, 2024

Relationship Tips: लड़की के साथ कर रहे हैं डेटिंग, तो फॉलो करें ये टिप्स
एक परफेक्ट पार्टनर की तलाश करना बहुत मुश्किल है अगर आप भी किसी को डेट कर रहे हैं तो कुछ बातों को ध्यान में रख लीजिए। पार्टनर को ढूंढते समय हर छोटी बड़ी बातों का ध्यान रखना चाहिए इसके लिए आपकी बात ना बिगड़े कुछ टिप्स फॉलो करना जरूरी है। आपको बता दे की रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने के लिए बहुत सारी बातों को ध्यान में रखना होता है। कई बार सोशल मीडिया से भी आप एक दूसरे के करीब आते हैं ऐसे में आपको डायरेक्ट फ्यूचर डिसाइड नहीं करना चाहिए इंप्रेशन खराब होता है।
ओपन एंडेड सवाल
अगर आप किसी लड़की से बातचीत कर रहे हैं तो ऐसे में उसका इंटरेस्ट बढ़ाना चाहिए। आप उनकी बातों का जवाब हां या ना में ना दें। आप शुरुआती दिनों में लड़की से सवाल जवाब पूछ सकते हैं इसके बाद आउटिंग और नॉर्मल सवाल के बारे में जाने।

पिछली बातें
अगर आप किसी लड़की के साथ डेटिंग कर रहे हैं तो आपको उन्हें अच्छा फील करना बहुत जरूरी है। जब आप अपनी पुरानी बातें करते हैं तो वह ध्यान से सुनती हैं और इंटरेस्ट लेती हैं। कई बार ऐसा होता है कि हम जो काम करने वाले होते हैं इसके बारे में भी अपने पार्टनर से शेयर करते हैं इस तरह के टॉपिक आपके रिलेशन को मजबूत बनाते हैं।

इंटरेस्टिंग बातें
कई बार ऐसा होता है की लड़की लड़कियों की बात बोरिंग होने लग जाती है इसलिए आपको ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेना है और एक दूसरे से इंटरेस्टिंग बातें करनी है। इसके लिए आप वेकेशन या फिर अपनी पढ़ाई से जुड़ी कुछ बातें कर सकते हैं।

परिवार के बारे में जाने

पार्टनर एक दूसरे की फैमिली के बारे में भी बात कर सकते हैं इससे एक दूसरे को समझने में मदद मिलती है और पसंद नापसंद का पता चलता है। डेटिंग के दौरान आपको फैमिली से जुड़ी बातों पर खास ध्यान देना चाहिए।

#सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Relationship Tips,dating, If you are dating a girl, then follow these tips, Learn about the family, Have interesting conversations with each other

Mixed Bag

Ifairer