1 of 1 parts

Relationship Tips: आपका बॉयफ्रेंड भी नहीं दे रहा है भाव तो फॉलो करें ये टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 July, 2024

Relationship Tips: आपका बॉयफ्रेंड भी नहीं दे रहा है भाव तो फॉलो करें ये टिप्स
कई बार ऐसा होता है कि हम जिसे प्यार करते हैं वह हमें अहमियत नहीं देते हैं। इसके अलावा यह भी होता है कि प्यार एक तरफा होता है और दूसरा पार्टनर भाव तक नहीं देता है। अगर आपके साथ भी यह समस्या है तो कुछ टिप्स को फॉलो कर लीजिए। अगर आप किसी लड़के से प्यार करती हैं और वह आपको भाव नहीं देता है तो यह तरीका आपके काम आ सकते हैं। आजकल रिलेशनशिप में ज्यादातर परेशानी इस बात से होती है कि हम जिससे प्यार करते हैं वह हमसे इंप्रेस नहीं हो पाए और अट्रैक्ट नहीं होते।
पसंद नापसंद
आप जिससे प्यार करती हैं उन्हें इंप्रेस करना चाहिए। इसके अलावा आप उनकी पसंद और नापसंद के बारे में जान सकती हैं। अगर आप अपने पार्टनर के सामने अच्छा इंप्रेशन रखना चाहती हैं तो आप सबसे पहले उनकी दोस्त बनें।

ड्रेसिंग सेंस
आजकल रिलेशनशिप में अट्रैक्शन बहुत जरूरी होता है जो आपके ड्रेसिंग सेंस पर डिपेंड करता है। अगर आप अपने पार्टनर से मिलने जाती हैं या फिर उनसे किसी तरह का कांटेक्ट होना होता है तो आपको अपने ड्रेसिंग सेंस पर खास ध्यान देना चाहिए।

बात करें
आप जिस लड़के को पसंद करती हैं। अगर वह आपको भाव नहीं देता है, तो आपको शुरुआत में भी अपने प्यार को एक्सप्रेस नहीं करना चाहिए। आपको अपने पार्टनर को लेकर थोड़ा समय देना चाहिए। ऐसे में आपको खुलकर बातें करनी चाहिए दोस्ती वाला रिश्ता बढ़ाना चाहिए।

फीलिंग्स को समझें
आप किसी ऐसे लड़के से प्यार कर बैठी है जो आपको भाव नहीं दे रहा है तो आपको उनकी फिलिंग्स को समझना होगा। जब आप उनकी बातों को सुनती हैं या फिर अपनी बातें शेयर करती हैं तो आप दोनों के बीच में लगाओ पड़ता है।

#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Relationship Tips, If your boyfriend is not paying attention to you then follow these tips, Understand the feelings, Dressing Sense

Mixed Bag

Ifairer