1 of 1 parts

Relationship Tips: शादी से पहले लड़के से उगलवा लीजिए सच, जाने क्या है तरीका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Jun, 2024

Relationship Tips: शादी से पहले लड़के से उगलवा लीजिए सच, जाने क्या है तरीका
शादी जिंदगी का बहुत बड़ा फैसला होता है इसलिए जरूरी है कि आप लड़के को जांचने परखने के बाद शादी करें। शादी से पहले कई ऐसी चीज हैं जो लड़कियों को पता नहीं रहती ऐसे में आप कुछ टिप्स फॉलो करके लड़कों के बारे में सच्चाई का पता लगा सकती हैं। शादी एक ऐसा पवित्र बंधन होता है जिसे सोच समझकर निभाया जाता है अगर आपकी सगाई हो चुकी है और आप लड़के को अच्छी तरह से नहीं जानती हैं तो यह टिप्स फॉलो कीजिए और पता लगाएं कि लड़का कैसा है।
लड़के का व्यवहार
शादी के लिए शक्ल सूरत और पैसा जरूरी नहीं होता है लड़के का व्यवहार अच्छा होना जरूरी है इसलिए आपको उनके व्यवहार को नोटिस करना चाहिए। क्या आपने जिससे शादी की है वह लगातार फोन पर व्यस्त रहता है मैसेज का रिप्लाई देर से देता है आईडी पासवर्ड देने से मन करता है और रात तक ऑनलाइन रहता है तो इस तरह के लड़के आपके लिए सही नहीं है।

भरोसेमंद दोस्त
जब आपको लगता है कि लड़का आपसे कुछ छुपा रहा है तो आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट देख सकती हैं उनके फॉलोअर्स और फॉलोइंग में चेक कर सकती हैं यहां पर आपको कोई प्रूफ मिलता है या कोई शक होता है तो आप उनसे डायरेक्ट पूछे। इसके अलावा आप उन्हें भरोसेमंद दोस्त बनकर सारी बातें निकलवा सकती हैं।

काउंसलर की मदद
रिलेशनशिप को रखने के लिए आपको प्रोफेशनल की मदद लेनी चाहिए अगर आपने जिस लड़के से सगाई की है या शादी की है उसे पर किसी तरह का शक है तो काउंसलर की मदद जरूर ले।

रिश्ते से इनकार

अगर आपकी हर मुमकिन कोशिश के बाद आपका शक हकीकत में बदल रहा है तो आप अपने पूरे परिवार को यह बात बता दीजिए और उनसे शादी न करने की रिक्वेस्ट करें आपको साफ तौर पर ना कहना भी आना चाहिए।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Relationship Tips, marriage, Make the boy reveal the truth before marriage, know the method

Mixed Bag

Ifairer