1 of 1 parts

Relationship Tips: पार्टनर्स बेडरूम में कभी ना करें ऐसी गलतियां, रिश्ते में आ सकती है परेशानियां

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 May, 2024

Relationship Tips: पार्टनर्स बेडरूम में कभी ना करें ऐसी गलतियां, रिश्ते में आ सकती है परेशानियां
हर कोई चाहता है कि एक अच्छी मैरिड लाइफ में रहे दो कपल एक दूसरे से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए होते हैं हमें अपनी पार्टनर्स की फीलिंग को इंपॉर्टेंस देनी चाहिए अगर मान लीजिए आप अकेले में है। यानी कि बेडरूम में है तो एक दूसरे की भावनाओं को समझें जितनी रिस्पेक्ट देनी चाहिए उतना पक्का दीजिए इस तरह से रिश्ते में कभी खटास नहीं आती है। ज्यादातर लोग इंटिमेट लाइफ को बहुत हल्के में ले लेते हैं और कुछ लोग सीरियस भी लेते हैं ऐसे में आपको रिलेशनशिप को बैलेंस करना बहुत जरूरी है।
न थोपें इच्छा

अगर आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताना चाहते हैं और अच्छे इंटिमेट लाइफ का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको कहा सुनी से बचना चाहिए। इसके अलावा आप एक दूसरे पर अपनी इच्छाएं बिल्कुल न थोपे। पार्टनर की यो कल्पनाएं होती हैं और वह इसे आजमाने की कोशिश भी करते हैं लेकिन आपके सामने वाले पार्टनर की इच्छा जान लेनी चाहिए।

एक्स की बातें ना करें

बेडरूम में अगर आप अपने पार्टनर के साथ हैं तो आप अपनी वर्तमान स्थितियों पर बात करें और खुश रहें हंसी मजाक करें। अगर आप अपनी पार्टनर को अपने एक की बातें बताते हैं तो हो सकता है कि इसका कुछ निगेटिव रिएक्शन आए इसलिए इस बात को ना छेड़े।

इंटिमेट

बेडरूम में एकांत में रहते समय मन में इच्छाएं जागृत होती है ऐसे में आप अपने पार्टनर पर दबाव न बनाएं उनका समय दे ताकि वह भी मानसिक रूप से तैयार रहे। आपको अपने पार्टनर का मूड चेंज करने के लिए अच्छी-अच्छी बातें करनी चाहिए खराब मोमेंट्स को नहीं दोहराना चाहिए।

खुशी का ध्यान

कई बार ऐसा होता है की लड़ाई झगड़ा करने के बाद पार्टनर्स बेडरूम में जाकर सो जाते हैं जबकि आपको यह गलती बिल्कुल नहीं करनी इससे गलतफहमियां उत्पन्न हो जाती है और रिश्ता खराब हो जाता है। आपके बीच में जो भी मिसअंडरस्टैंडिंग्स है आप बातचीत करके सुलझा लीजिए।

#जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Relationship Tips,Partners ,bedroom

Mixed Bag

Ifairer