1 of 1 parts

Sabji Recipe: गर्मियों में बनाऐ है खास सब्जी,ये ऑप्शंस है बेस्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jun, 2024

Sabji Recipe: गर्मियों में बनाऐ है खास सब्जी,ये ऑप्शंस है बेस्ट
खाना पीना तो हर किसी को पसंद होता है चटपटा और स्वादिष्ट खाना हर कोई खाना चाहता है। गर्मियों का मौसम चल रहा है ऐसे में अच्छे से अच्छा खाना भी मुंह में खराब लगता है इसलिए आपको अपने खान-पान में थोड़ा बदलाव करना चाहिए। गर्मियों के मौसम में कुछ चटपटा खाने का मन कर रहा है तो डिनर में आप कुछ खास सब्जी बना सकती हैं इसके बारे में नीचे बताया गया है।
भरवा करेला
अगर आप गर्मियों के मौसम में जल्दी और झटपट तरीके से सब्जी बनाना चाहती है तो इसके लिए भरवा करेला बेस्ट ऑप्शन रहेगा। यह काम समय में बनकर तैयार हो जाती है खाने में भी काफी स्वादिष्ट होता है।

बींस आलू
गर्मियों में बींस आलू की सब्जी लोगों को काफी चटपटी अच्छी लगती है अगर इसमें ज्यादा मसाला डाला जाए तो यह काफी चटपटी लगती है आप इसे रोटी या पराठे के साथ खा सकते हैं।

बैंगन का भरता
बैंगन का भर्ता खाने में काफी स्वादिष्ट होता है आप इसे आलू के साथ भी बना सकते हैं यह रोटी और पराठे के साथ खाने पर काफी स्वादिष्ट लगता है। घर आए मेहमानों के लिए आप इसे आसान तरीके से बना सकते हैं।

मीठा कद्दू
कद्दू की सब्जी बनाना हर किसी को पसंद होता है क्योंकि यह जल्दी बन जाता है और गर्मियों के मौसम में ज्यादा गर्मी भी नहीं लगती। अगर आप भी सब्जी बनाने को लेकर कन्फ्यूज है तो खट्टा मीठा कद्दू की सब्जी झटपट तरीके से तैयार कर सकती हैं यह खाने में बहुत स्वादिष्ट लगता है।


# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Sabji Recipe, Make special vegetables in summer, these options are the best, special vegetables, summer, Sweet pumpkin, brinjal bharta, beans potatoes, stuffed bitter gourd

Mixed Bag

Ifairer