1 of 1 parts

Skin care: चेहरा चमका देगा दूध से बना फेस पैक, बढ़ जाएगी खूबसूरती

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Aug, 2024

Skin care: चेहरा चमका देगा दूध से बना फेस पैक, बढ़ जाएगी खूबसूरती
अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए महिलाएं क्या-क्या तरीका नहीं अपना आती है। अगर आपकी त्वचा का निखार भी कहीं खो गया है और आप इसे वापस लाना चाहती हैं तो इस फेस पैक का इस्तेमाल कर लीजिए। अगर आप अपनी स्किन केयर रूटीन में दादी नानी का नुस्खा अपना ले तो आपका खोया हुआ निखार वापस आ जाएगा। इस तरह आपको किसी बाहर के केमिकल प्रोडक्ट की जरूरत नहीं पड़ेगी यह फेस पैक आपके चेहरे को ग्लो देगा। चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए यह एक नेचुरल तरीका है जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता।
दूध और हल्दी

चेहरे की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए आपको दूध का इस्तेमाल करना चाहिए। यह बहुत फायदेमंद है आपको एक कटोरी में दो चम्मच दूध और एक चुटकी हल्दी मिला लेना है। यह नेचुरल फेस पैक की तरह चेहरे पर काम करता है। आपको अपने चेहरे से लेकर गर्दन तक पर इसे अप्लाई करना है। अब आपको 15 मिनट तक इस लगा रहने देना है इसके बाद ठंडे पानी से मुंह धो लेना है।

दूध और बेसन

दूध और बेसन का इस्तेमाल करने से चेहरे की खूबसूरती लौट आती है। चेहरे को ग्लोइंग बनाने के लिए आपको दूध और बेसन का फेस पैक तैयार कर लेना है और इसे चेहरे से लेकर गर्दन तक लगाना है। इस तरह से आपकी त्वचा से संबंधित सभी परेशानियां भी दूर हो जाएगी। ज्यादातर महिलाएं अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए बेसन का इस्तेमाल ही करती हैं।

दूध और शहद

दूध और शहद का इस्तेमाल करने से चेहरे को नेचुरल ग्लो मिलता है। अगर आप मार्केट के केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर रही है तो ऐसा बिल्कुल ना करें। अगर आपको अपने चेहरे के लिए अच्छे रिजल्ट्स चाहिए तो दूध और शहद का फेस पैक अपने चेहरे पर अप्लाई करें। आपको यह फेस पैक अपनी स्किन केयर रूटीन में शामिल कर लेना है। एक हफ्ते के अंदर आपको बेस्ट रिजल्ट्स देखने को मिलेंगे।

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Skin care,Face pack

Mixed Bag

Ifairer