1 of 1 parts

Skin Care Products: मानसून में कर रही हैं ट्रैवल, तो पैक कर लीजिए ये प्रोडक्ट्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 July, 2024

Skin Care Products: मानसून में कर रही हैं ट्रैवल, तो पैक कर लीजिए ये प्रोडक्ट्स
बरसात के मौसम में घूमने फिरने का एक अलग ही मजा होता है अगर आप भी ट्रैवल प्लान बना चुकी है, तो इसके लिए त्वचा का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी है। आज इस आर्टिकल में हम आपको स्किन केयर के लिए कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में बताने वाले हैं। बरसात के मौसम में यदि आप इनका इस्तेमाल करें तो आपकी त्वचा निखर जाती है। महिलाएं अपनी स्किन केयर के लिए तरह-तरह के केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं जबकि आपको यहां पर नेचुरल प्रोडक्ट के बारे में बताया जाएगा जो सफर के दौरान जरूरी है।
क्लींजर और फेसवॉश
मानसून के समय में त्वचा का ध्यान रखने के लिए क्लींजर के साथ-साथ फेस वॉश भी बहुत जरूरी है। सफर के दौरान त्वचा पर तेल और धूल मिट्टी लग जाती है। इस तरह से आप क्लींजर और फेस वॉश की मदद से चेहरे को साफ कर सकती हैं।

मॉइश्चराइजर
त्वचा की केयर करने के लिए मॉइश्चराइजर एक बहुत जरूरी चीज होती है जो त्वचा को हाइड्रेट बनाने का काम करती है। आपको सफर के दौरान ऐसा मॉइश्चराइजर नहीं ले जाना है जो चिपचिपा हो।

सनस्क्रीन
स्किन केयर के लिए सनस्क्रीन बहुत जरूरी है यह धूप की किरणों से बचाती है। अगर आप ट्रैवल के लिए कहीं बाहर जा रही है, तो आपको जेल बेस्ड सनस्क्रीन की जरूरत होती है यह त्वचा को अंदर से निखार देता है।

टोनर
त्वचा के लिए टोनर भी बहुत जरूरी होता है यह आपको स्किन केयर रूटीन में शामिल कर लेना चाहिए। अगर आपकी त्वचा ट्रैवल के समय में मुरझा जाती है तो टोनर एक बहुत अच्छा उपाय है।

#क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Skin Care Products, If you are traveling in monsoon, then pack these products

Mixed Bag

Ifairer