1 of 1 parts

Skin Care Tips: चेहरे को चमका देगा दूध, यह तरीका अपनाएं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jun, 2024

Skin Care Tips: चेहरे को चमका देगा दूध, यह तरीका अपनाएं
गर्मियों का मौसम चल रहा है ऐसे में चेहरे की खास देखभाल की जरूरत होती है गर्मियों के मौसम में चेहरे से जुड़ी कई सारी परेशानियां होती है जैसे दाग धब्बे पिंपल आदि जैसी समस्या। महिलाओं के लिए खूबसूरत दिखने बहुत जरूरी होता है इसके लिए आप घर में रखा दूध का इस्तेमाल कर सकते हैं इससे आपके चेहरे की चमक लौट आएगी। आज हम आपको बताएंगे कि आप दूध की मदद से किस तरह से चेहरे पर निखार ला सकती हैं।
दूध और शहद
चेहरे को ग्लोइंग बनाने के लिए दूध के साथ शहद मिला लीजिए इस तरह से आपका चेहरा निखार करने लगेगा। सबसे पहले एक कटोरी में एक चम्मच दूध ले लीजिए और इसमें शहर को मिक्स कर लीजिए अब नियमित रूप से अपने चेहरे पर लगाए असर दिखने लगेगा।

दूध और बेसन

बेसन और दूध हमारे चेहरे के लिए बहुत फायदेमंद है आप एक कटोरी में एक चम्मच बेसन और दो चम्मच दूध ले लीजिए और इसे 15 से 20 मिनट तक अपने चेहरे पर लगाए रखिए जब यह सुख जाए तो चेहरा धो लीजिए।

मुल्तानी मिट्टी और दूध
मुल्तानी मिट्टी और दूध का ऐसा कांबिनेशन है जो आपके चेहरे को ग्लोइंग बनता है। मुल्तानी मिट्टी में खास गुण होते हैं जो आपके चेहरे पर निखार लाते हैं। ज्यादातर महिलाएं नेचुरल तरीके से अपने चेहरे को ग्लोइंग बनती है और मुल्तानी मिट्टी एक मात्र ऐसा उपाय है जो आपके चेहरे को पोषण देता है और अंदर से ग्लोइंग बनाता है।

#क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Skin Care Tips, Milk , Milk will brighten your face, follow this method, Multani mitti and milk, Milk and gram flour

Mixed Bag

Ifairer