1 of 1 parts

Summer Fashion: गर्मियों में पहनें हल्की साड़ियां, दिखेंगी स्टाइलिश नहीं लगेगी गर्मी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Jun, 2024

Summer Fashion: गर्मियों में पहनें हल्की साड़ियां, दिखेंगी स्टाइलिश नहीं लगेगी गर्मी
गर्मियों का मौसम बहुत चैलेंजिंग होता है ऐसे में हमें अपने फैशन से कंप्रोमाइज करना पड़ता है लेकिन अब मार्केट में फैशन ट्रेंड को देखते हुए नए-नए तरह के आउटफिट आ गए हैं। ज्यादातर महिलाएं साड़ियां पहनना पसंद करती हैं अगर आप भी गर्मियों के मौसम में साड़ी पहनने को लेकर कन्फ्यूज है तो एक नजर नीचे दिए गए कलेक्शन पर मार लीजिए। साड़ियों के हल्के डिजाइंस बताए गए हैं जिससे आपको गर्मियों में राहत मिलेगी।
ये साड़ियां पहनें
गर्मियों के मौसम में आपको साड़ी पहनने से पहले फैब्रिक का ध्यान रखना चाहिए जो आरामदायक हो। कुछ साड़ियों की बनावट आरामदायक और स्टाइलिश होती है उनका फैब्रिक भी अच्छा होता है।

लिलन साड़ी
गर्मियों के मौसम में इस फैब्रिक की साड़ियां कंफर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश लोग भी देती है ज्यादातर महिलाएं इस तरह की साड़ियां पहनना पसंद करती हैं।

जॉर्जेट साड़ियां
गर्मी के मौसम में फैब्रिक की बात करें तो जॉर्जेट की साड़ियां भी महिलाओं को बेहद पसंद आती है। जॉर्जेट एक सिंथेटिक कपड़ा होता है जो बेहद हल्का पतला और आरामदायक होता है। गर्मियों के मौसम में इस फैब्रिक का कपड़ा बेस्ट रहेगा।

मलमल की साड़ी

मलमल की साड़ी के बारे में तो आपने सुना ही होगा। गर्मियों के मौसम में यह बेहद आरामदायक होते हैं, उनका रंग भी हल्का होता है जो गर्मी में आने वाले पसीने से दाग नहीं बनने देता।

#आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Summer Fashion, Wear light saris in summer, you will look stylish but will not feel hot

Mixed Bag

Ifairer