1 of 1 parts

Travel Places: अहमदाबाद में है घूमने की खूबसूरत जगह, फैमिली के साथ ट्रिप करें

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jun, 2024

Travel Places: अहमदाबाद में है घूमने की खूबसूरत जगह, फैमिली के साथ ट्रिप करें
घूमना फिरना तो हर किसी को अच्छा लगता है खासकर समर वेकेशन किसी ठंडी जगह पर बिताना बहुत अच्छा लगता है। इस समय कड़ाके की धूप हो रही है और गर्मी लोगों को परेशान कर रही है ऐसे में लोग ठंडी जगह पर घूमना पसंद कर रहे हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको अहमदाबाद की कुछ जगहों के बारे में बताने वाले हैं जो बेहद खूबसूरत और ठंडी जगह है।
कच्छ
भारत का सबसे बड़ा और सफेद नमक का रेगिस्तान गुजरात में ही स्थित है जिसे कच्छ कहते हैं। गर्मियों के मौसम में यहां जाना आपके लिए बेहतर होगा क्योंकि सूर्यास्त के समय यहां का मौसम बेहद सुहाना हो जाता है।

पक्षी अभ्यारण
अहमदाबाद के पास पर्यटन स्थल में से एक पक्षी अभ्यारण है जो देखने में बेहद खूबसूरत है। समर वेकेशन के लिए आप यहां की प्राकृतिक सुंदरता देखने आ सकते हैं। यह जगह आपकी फैमिली और बच्चों को बहुत पसंद आएगा साथ ही यहां पर सुकून भी मिलता है।

ज़ांज़ारी झरना

अहमदाबाद में समर वेकेशन बनाने जाने का प्लान बना रहे हैं तो एक बार ज़ांज़ारी झरना वाटर पार्क जरूर जाए। यहां की खूबसूरती पर्यटकों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है।

सापुतारा

अहमदाबाद में घूमने के लिए सापुतारा हिल स्टेशन गर्मियों की छुट्टियों के लिए बेस्ट माना जाता है। समर वेकेशन के लिए यहां पर पर्यटकों की भारी भीड़ लगती है। यहां पर हरे-भरे जंगल पहाड़ झरना सापुतारा झील का नजारा मनमोहन होता है।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Travel Places, Ahmedabad, Ahmedabad has beautiful places to visit, take a trip with family, Zanzari Falls, Saputara Hill Station

Mixed Bag

Ifairer