1 of 1 parts

Travel Places: बच्चों के साथ बिताएं क्वालिटी टाइम, वीकेंड पर करें इन जगहों की सैर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 July, 2024

Travel Places: बच्चों के साथ बिताएं क्वालिटी टाइम, वीकेंड पर करें इन जगहों की सैर
मानसून आते ही घूमने का मन करने लगता है अगर आप भी किसी जगह पर घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको नीचे कई सारे ऑप्शंस बताए गए हैं। वहीं अगर आप इस वीकेंड अपने बच्चों को इंजॉय कराना चाहते हैं, तो उनसे कुछ जगहों के बारे में बताया गया है, जिससे कि आपका ऑफिस टाइमिंग भी इफेक्ट नहीं होगा। मानसून में इस जगह पर घूमने का मजा ही कुछ और है। ऐसे में आप अपने दो दिन की छुट्टियों को बेहतरीन तरीके से इंजॉय कर सकते हैं।
आगरा

आगरा का ताजमहल अपने आप में एक बड़ी पहचान है उसका इतिहास हर किसी को पता है। आगरा में ताजमहल देखने के लिए देश-विदेश से पर्यटकों की भीड़ लगती है। बच्चों को ताजमहल का इतिहास बताते हुए आप दो दिन का आगरा ट्रिप प्लान कर सकते हैं।

जयपुर

राजस्थान के जयपुर की खूबसूरती भला किसी से नहीं छुपी हैं। अगर इस समर वेकेशन आप अपने बच्चों को जयपुर घूमने ले जा रहे हैं तो यहां की पिंक सिटी घूमने ना भूले इसके अलावा आप यहां के राजघराने की कहानी बच्चों को सुना सकते हैं। जयपुर की संस्कृति काफी मनमोहक है आप दो दिन के ट्रिप में राजस्थान घूम सकते हैं।

ऋषिकेश
ऋषिकेश एक धार्मिक स्थल है यहां पर सैलानियों की भारी संख्या में भीड़ लगती है। गर्मियों की छुट्टियों में आप अपने बच्चों के साथ ऋषिकेश जा सकते हैं यहां पर आप कई तरह की एक्टिविटीज भी कर सकते हैं। इसके अलावा फोटोशूट के मामले में ऋषिकेश का हर एक व्यू काफी अच्छा आएगा।

#जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Travel Places, Spend quality time with children, visit these places on weekends, Rishikesh, Jaipur, Agra

Mixed Bag

Ifairer