1 of 1 parts

स्किन केयर के लिए ट्राई करें दादी नानी के नुस्खे, नहीं होंगे दाग धब्बे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Aug, 2024

स्किन केयर के लिए ट्राई करें दादी नानी के नुस्खे, नहीं होंगे दाग धब्बे
आजकल महिलाएं अपनी त्वचा को खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं। अगर आप भी मार्केट के केमिकल वाले स्किन केयर प्रोडक्ट को इस्तेमाल कर रही है तो ऐसा बिल्कुल ना करें यह आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाते हैं। चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए आपको दादी नानी के घरेलू तरीकों का इस्तेमाल करना चाहिए जिनका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है। यह सभी ऐसे बेहतरीन तरीके हैं जिससे आपको फेस पर किसी तरह की प्रॉब्लम भी नहीं होती है। जिन महिलाओं के चेहरे पर दाग धब्बे होते हैं वह आसानी से खत्म किया जा सकते हैं।
तुलसी और नींबू
तुलसी की पत्तियों को पीसकर नींबू के रस में मिलाकर चेहरे पर लगाएं। यह मिश्रण चेहरे को साफ करने में मदद करता है।

शहद और दूध
 शहद और दूध को मिलाकर चेहरे पर लगाएं। यह मिश्रण चेहरे को मॉइस्चराइज करने में मदद करता है। दूध और शहर की मदद से आप घरेलू तरीके से अपने चेहरे का ध्यान रख सकती हैं

 हल्दी और बेसन
 हल्दी पाउडर और बेसन को मिलाकर चेहरे पर लगाएं। यह मिश्रण चेहरे को साफ करने में मदद करता है। हल्दी और बेसन नानी और दादी के जमाने का पुराना स्किन केयर करने का तरीका है।

गुलाब जल और ग्रीन टी
 गुलाब जल और ग्रीन टी को मिलाकर चेहरे पर लगाएं। यह मिश्रण चेहरे को साफ करने में मदद करता है। गुलाब जल ज्यादातर महिलाएं अपनी स्किन केयर के लिए इस्तेमाल करना पसंद करती है क्योंकि इससे चेहरा ग्लो करता है।

नारियल तेल और चंदन
नारियल तेल और चंदन पाउडर को मिलाकर चेहरे पर लगाएं। यह मिश्रण चेहरे को मॉइस्चराइज करने में मदद करता है। नारियल और चंदन का इस्तेमाल चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए लंबे समय से किया जा रहा है।

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Try grandmothers granny for skin care, there will be no stains, skin care, Rose water and green tea, turmeric and gram flour, honey and milk

Mixed Bag

Ifairer