1 of 1 parts

Vastu Tips: आपके घर में नहीं लगेगी दूसरों की नजर, लटका लीजिए ये चीज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Aug, 2024

Vastu Tips: आपके घर में नहीं लगेगी दूसरों की नजर, लटका लीजिए ये चीज
वास्तु शास्त्र के नियम ऐसे हैं जो एक इंसान को अमीर से अमीर और गरीब से गरीब बना सकते हैं। अगर आप पर वास्तु दोष लग जाता है तो आप आर्थिक तंगी का सामना कर सकते हैं। वहीं, अगर वास्तु के नियम आप पर मेहरबान हो जाए तो बरकत बढ़ती ही जाती है। वास्तु शास्त्र के नियम बेहद आसान होते हैं अगर आप इन्हें अपने जीवन में उतार लेते हैं तो धन संबंधी परेशानी कभी नहीं होती। आज आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाले हैं जिसे अगर आप घर के मुख्य द्वार पर लगा दें तो बरकत शुरू हो जाती है और कभी किसी की नजर नहीं लगती।
अगर आप अपने जीवन में पैसों की कमी से छुटकारा पाना चाहते हैं और कर्ज के तले दब चुके हैं, तो आपको वास्तु का नियम अपना लेना चाहिए। वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार आपके घर के मुख्य दरवाजे पर नमक की एक पोटली लटकानी चाहिए। इसे लगाने के लिए आपको शुभ मुहूर्त देखना चाहिए।

वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार नमक की पोटली को लटकाने बहुत शुभ होता है। अगर आप शुक्रवार या शनिवार को यह काम करते हैं तो शुभ माना जाता है। आप यह दो दिन अगर नमक की पोटली लटकाते हैं तो शुभ परिवर्तन होते हैं और घर में बरकत बनी रहती है।

वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार सही मुहूर्त और दिशा में मुख्य द्वार पर नमक लटकाने से बड़ी से बड़ी परेशानी दूर हो जाती है। शुक्र ग्रह मजबूत हो जाता है आर्थिक रूप से कोई भी परेशानी नहीं आती। इसके अलावा घर से नकारात्मक ऊर्जा हमेशा दूर रहती है।

अगर आप घर के मुख्य द्वार पर नमक की पोटली लटका देते हैं, तो आर्थिक तंगी से दूर रहने के साथ-साथ आपको वास्तु दोष भी नहीं लगता है।

#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Vastu Tips, evil eyes, house, Hang this thing to protect your house from evil eyes of others

Mixed Bag

Ifairer