1 of 1 parts

Vastu Tips: वास्तु के नियम अनुसार लगे गणपति बप्पा की तस्वीर, नहीं रुकेगी तरक्की

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Jun, 2024

Vastu Tips: वास्तु के नियम अनुसार लगे गणपति बप्पा की तस्वीर, नहीं रुकेगी तरक्की
वास्तु शास्त्र का नियम व्यक्ति के जीवन को खुशहाल बना देता है वही आपके घर के मुख्य द्वार से जुड़े कुछ वास्तु के नियम है जिसका उपाय करने से आपके जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। अगर आप मुख्य द्वार पर वास्तु के नियम के अनुसार देवी देवताओं या फिर गणपति बप्पा की तस्वीर को लगाते हैं तो घर में सुख शांति बनी रहती है बरकत होती है। घर के प्रत्येक सदस्य को सभी काम में सफलता मिलती है।
वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार घर के मुख्य द्वार पर गणेश जी की मूर्ति या फिर फोटो लगी होनी चाहिए इस तरह से परिवार के हर एक सदस्य पर भगवान गणेश की कृपा बनी रहती है और कार्यों में आने वाली सभी बढ़ाएं दूर हो जाती है।

घर के मुख्य द्वार पर आप पश्चिम या पूर्व दिशा में गणपति बप्पा की मूर्ति लगाई इसके अलावा आपको दक्षिण या फिर उत्तर दिशा में भगवान की मूर्ति लगाने से बचना चाहिए।

वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार घर के मुख्य द्वार पर गणेश जी की मूर्ति लगाने से सकारात्मक का संचार होता है परिवार में खुशियों का माहौल बना रहता है।

अगर आप वस्तु दोष से छुटकारा पाना चाहते हैं तो गणपति बप्पा की मूर्ति को घर के मुख्य द्वार पर लगा लीजिए इसके पीछे ऐसी मान्यता है कि जीवन के सभी कष्ट दूर हो जाते हैं।

अगर आप घर के मुख्य द्वार पर गणपति जी की मूर्ति लग रहे हैं तो इस समय-समय पर साफ सुथरा करते रहें। मुख्य द्वार पर सिंदूरी रंग के गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित करें।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Vastu Tips, Ganesh ji, Ganpati Bappa picture, If you place Ganpati Bappa picture according to the rules of Vastu, your progress will not stop

Mixed Bag

Ifairer