1 of 1 parts

Vastu Tips: आपके पर्स में इस तरह टिकेंगे पैसे, कर लीजिए यह काम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Sep, 2024

Vastu Tips: आपके पर्स में इस तरह टिकेंगे पैसे, कर लीजिए यह काम
आजकल ऐसा होता है कि पैसा कितना भी कमा लिया जाए लेकिन पर्स में एक भी रुपया नहीं टिक पाता है। आप वास्तु के कुछ नियम को फॉलो कर ले तो हो सकता है कि आपके पर्स में पैसे भर रहेंगे। पर्स में पैसे टिकाने के लिए कुछ वास्तु टिप्स हैं जिनका पालन करके आप अपने धन को स्थिर और सुरक्षित रख सकते हैं। सबसे पहले, अपने पर्स को साफ़ और सुव्यवस्थित रखें ताकि धन की सकारात्मक ऊर्जा बनी रहे। इसके अलावा, पर्स में कुछ धन हमेशा रखें ताकि धन की कमी न हो। पर्स को काले रंग का न चुनें और इसे पूजा स्थल पर न रखें। पर्स को बंद रखें और इसे साफ़ पानी से धोएं ताकि नकारात्मक ऊर्जा दूर हो। इन टिप्स का पालन करके, आप अपने पर्स में पैसे टिका सकते हैं और धन की कमी को दूर कर सकते हैं।
साफ पर्स
अपने पर्स को साफ रखें। इससे धन की सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है और धन की कमी नहीं होती है। पर्स में पैसों का अब आगमन भी बना रहता है कभी भी आपका पर्स खाली नहीं होता।

काला पर्स से बचें
काले रंग का पर्स चुनने से बचें, क्योंकि यह नकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करता है। इसके बजाय, लाल, नारंगी, या हरे रंग का पर्स चुनें। अपने पर्स में धन को सुरक्षित रखें। इससे धन की सुरक्षा होती है और धन की कमी नहीं होती है।

पर्स खाली न रखें
अपने पर्स को खाली न रखें, क्योंकि इससे धन की कमी हो सकती है। पर्स में कुछ धन हमेशा रखें। अपने पर्स को साफ़ पानी से धोएं और सूखे कपड़े से सुखाएं। इससे पर्स की नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है।

लोगों के सामने ना खोलें
अपने पर्स को पूजा स्थल पर न रखें, क्योंकि इससे धन की नकारात्मक ऊर्जा हो सकती है। अपने पर्स को बंद रखें, क्योंकि इससे धन की सुरक्षा होती है और धन की कमी नहीं होती है।

#आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Vastu Tips, purse, money, This is how money will stay in your purse, do this work

Mixed Bag

Ifairer