1 of 1 parts

Vietnam Tour Plan: कश्मीर का खर्च में घूम सकते हैं वियतनाम, यहां है पूरा बजट प्लान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Jun, 2024

Vietnam Tour Plan: कश्मीर का खर्च में घूम सकते हैं वियतनाम, यहां है पूरा बजट प्लान
अगर आप देश-विदेश घूमना चाहते हैं लेकिन आपके पास छोटा सा बजट है तो इसके लिए आपको घबराने की जरूरत नहीं है आप छोटे से बजट में वियतनाम ढूंढ सकते हैं। आजकल कश्मीर हर कोई घूम रहा है आप इसी बजट में वियतनाम की सैर कर सकते हैं आपका यह ट्रिक 5 दिन का होगा और खूब मजा भी आएगा। आप मात्र ₹1000 में वियतनाम घूमने का खर्चा उठा सकते हैं क्योंकि इस देश में भारतीय रुपए की कीमत बढ़ जाती है।
वियतनाम जाने का खर्च
लोगों के मन में घूमने से पहले सबसे बड़ा सवाल यह आता है कि अगर वह कहीं घूमने जाते हैं तो बहुत सारा पैसा चाहिए होगा जबकि ऐसा नहीं है आप दिल्ली से भी आप नाम की फ्लाइट केवल 12 से 15000 में ले सकते हैं। यहां जाने के बाद बहुत अच्छा महसूस करेंगे फ्लाइट की टिकट बुक करने से पहले ध्यान रखें कि हमेशा इनकॉग्निटो मॉड में फ्लाइट को सर्च करें।

घूमने की जगह
वियतनाम जाने के बाद आप इस शहर से बिल्कुल अनजान है इसलिए घूमने की जगह के बारे में जान लीजिए इस खूबसूरत देश में आप लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। यहां पर कई सारी गुफाएं हैं जो देखने में काफी अच्छी लगती है प्रकृति का आनंद ले सकते हैं वोटिंग और ट्रैकिंग के लिए नेशनल पार्क जा सकते हैं।

खाने पीने का इंतजाम
वियतनाम में खाने-पीने का ठिकाना ढूंढ रहे हैं तो यह आपके बजट में लग्जरी प्लान बन जाता है। आपके यहां का स्ट्रीट फूड ट्राई करना चाहिए जो ज्यादातर लोग पसंद भी करते हैं। वियतनाम ट्रिप के दौरान ध्यान रखें कि खाने-पीने में इतिहास पर अपना जरूरी है यहां पर ज्यादातर सूप जैसी डिश मिलती है इससे फूड प्वाइजनिंग हो सकता है इसलिए रेस्टोरेंट का खाना खाएं।

#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Vietnam Tour Plan, Kashmir, Vietnam Tour , You can visit Vietnam at the cost of Kashmir, here is the complete budget plan

Mixed Bag

Ifairer