1 of 1 parts

स्वतंत्रता दिवस पर पहनें ये आउटफिट्स, दिखें सबसे अलग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Aug, 2024

स्वतंत्रता दिवस पर पहनें ये आउटफिट्स, दिखें सबसे अलग
हर साल की तरह अगर आप भी इस साल स्वतंत्रता दिवस यानि आजादी के रंग में डूबे रहना चाहते हैं तो अपना लुक भी कुछ ऐसा ही क्रिएट कर लीजिए। आज हम आपको स्वतंत्रता दिवस पर पहनने के लिए एक से बढ़कर एक आउटफिट के बारे में बताने वाले हैं। हर साल 15 अगस्त को भारत का राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। इस साल भी यह खूब धूमधाम से मनाया जाएगा इस दिन देश का हर एक व्यक्ति जश्न में डूबा रहता है। इस दिन को खास बनाने के लिए लोग तरह-तरह के आउटफिट पहनते हैं और स्वतंत्रता दिवस को मनाते हैं। आज हम आपको कुछ ट्रेंडी आउटफिट के बारे में बताने वाले हैं।
ट्राई कलर
स्वतंत्रता दिवस के दिन हर चीज तीन रंगों से जोड़कर देखी जाती है। अगर आप कोई आउटफिट पहन रहे हैं तो इनमें सफेद ऑरेंज और हरा कलर मिक्स होना चाहिए। अगर आप चाहे तो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सफेद कुर्ता तिरंगा पजामा और हेयर कलर का बांडेड बांध सकते हैं। महिलाओं की बात करें तो वह इस दिन ट्राई कलर का सूट पहन सकती हैं। यह स्वतंत्रता दिवस के मौके पर काफी ट्रेडिंग होता है।

एसेसरीज
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आपको सिंपल और प्लेन ड्रेस के साथ थोड़े बहुत एसेसरीज ट्राई करना चाहिए। मार्केट में आपने देखा होगा कि तीन कलर का हाथ बंद मिलता है जो पूरे लुक को खास बना देता है। अगर आप भी इस तरह के थोड़े बहुत एसेसरीज ट्राई करें तो आपका लुक भी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लगेगा।

स्लोगन टी-शर्ट

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस तरह की शर्ट बहुत ट्रेडिंग होती है अगर आप सबसे हटकर दिखाना चाहते हैं, तो आप आजादी के स्लोगन वाले शर्ट और जींस ट्राई कर सकते हैं। यह आउटफिट महिला और पुरुष दोनों आसानी से पहन सकते हैं।

खादी पहने
अगर आपके पास खड़ी ड्रेस है तो स्वतंत्रता दिवस का दिन और भी ज्यादा खास बनने वाला है। इस मौके पर ज्यादातर लड़के खड़ी कुर्ते और जींस में नजर आते हैं यह एक ट्रेडिशनल लुक है। इसके अलावा लड़कियां सफेद साड़ी या सफेद सलवार कुर्ता पहने तो उनका लुक भी अट्रैक्टिव लगेगा।

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Wear these outfits on Independence Day and look different, Independence Day, Independence Day 2024

Mixed Bag

Ifairer