1 of 1 parts

Women Fashion: क्या आपको भी पसंद आया राधिका मरचेंट का फूलों का दुपट्टा, तो इस तरह बनवाएं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 July, 2024

Women Fashion: क्या आपको भी पसंद आया राधिका मरचेंट का फूलों का दुपट्टा, तो इस तरह बनवाएं
अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी के फंक्शन हर किसी को बेहद पसंद आ रहे हैं। इसी तरह से हल्दी सेरिमनी के फंक्शन में राधिका मरचेंट ने अपना ब्यूटीफुल लुक तैयार किया था। इस दौरान राधिका ने फूलों का दुपट्टा पहना हुआ था जो हर किसी को पसंद आया। अगर आपको भी अपनी हल्दी सेरिमनी के लिए इस तरह का लुक चाहिए तो आप राधिका मरचेंट के इस आउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस दुपट्टे को बनाना बेहद ही आसान है। अगर आप चाहे तो मार्केट से इसे रेडीमेड भी खरीद सकती है या फिर घर पर भी बना सकती हैं।
दुपट्टा बनाने का सामान

राधिका मरचेंट का फूलों का दुपट्टा लगभग हर महिला को पसंद आ रहा है यह पीले रंग का कपड़ा है और इस पर फूल ही फूल बने हुए हैं। अगर आप भी इस तरह का फैशन स्टेटमेंट रखना चाहती हैं, तो टेलर से आसानी से यह दुपट्टा तैयार करवा सकती हैं। इसके लिए आपको केवल कपड़ा और सिलाई का कुछ सामान मार्केट से खरीदना होगा।

कितनी कीमत में होगा तैयार

अगर आप राधिका मरचेंट जैसा हल्दी वाला लुक चाहती है तो इसे बनवाने के लिए पैसों का खर्च बहुत ज्यादा आता है, लेकिन अगर आप कम खर्चे में बनना चाहे तो यह बन सकता है। आपको अगर यह दुपट्टा चाहिए तो इसके लिए पहले से आर्डर देना होता है इसे बनाने में 15 से 20000 का खर्चा आता है।

फूलों की ज्वेलरी
फूलों की ज्वेलरी आप मार्केट से या फिर ऑनलाइन तरीके से भी खरीद सकती हैं आजकल ऑफलाइन तरह-तरह के डिजाइन मिल रहे हैं। राधिका मरचेंट ने जिस तरह का फूलों की ज्वेलरी पहनी हुई है यह आपको ऑनलाइन या ऑफलाइन आसानी से मिल जाएंगे।

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Women Fashion, Did you also like Radhika Merchant floral dupatta, then get it made like this, floral dupatta, Radhika Merchant

Mixed Bag

Ifairer