1 of 1 parts

Women Fashion: कम हाइट की लड़किया ट्राई करें ये स्टाइलिश हिल्स, दिखेंगी ग्लैमरस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 July, 2024

Women Fashion: कम हाइट की लड़किया ट्राई करें ये स्टाइलिश हिल्स, दिखेंगी ग्लैमरस
फैशन के मामले में लड़कियां हमेशा आगे रहती है, लेकिन परेशानी तब होती है जब वह अपनी मनचाही चीजों को पहन नहीं पाती। आजकल हाइट कम होना लड़कियों के फैशन में रुकावट ला रहा है, लेकिन मार्केट में इसके कई सारे सॉल्यूशन मौजूद हैं। अगर आप फैशन के मामले में कोई चांस नहीं लेना चाहती हैं, तो इस आर्टिकल में आपको कम हाइट वाली लड़कियों के लिए कुछ हील्स दिखाए गए हैं। आप इन्हें साड़ी, सूट या फिर किसी भी मॉडर्न ड्रेस के साथ ट्राई कर सकती हैं। खास बात तो यह है कि यह आपकी हाइट को परफेक्ट लुक देता है और आपकी हाइट छोटी भी नहीं लगती।
पेंसिल हील्स से दिखेंगी बड़ी
अगर आपकी हाइट ज्यादा काम है और आप साड़ी सूट जैसे आउटफिट में छोटी नजर आ रही है तो इसके लिए आपको पेंसिल हील्स की जरूरत है। खासकर अगर आप पार्टी ज्वाइन कर रही है तो इसके लिए बेस्ट रहेगा इसमें आपको कई तरह के कलर्स मिल जाते हैं जो आपके आउटफिट से मैच हो जाएंगे।

स्ट्रैप हील्स लॉन्ग हाइट दिखाएगा
छोटी लड़कियों को खूबसूरत लुक देने के लिए ब्लैक कलर के स्ट्रैप हिल्स मार्केट में बहुत सारे मौजूद हैं। यह आपको कई सारी वैरायटी में मिल जाते हैं अगर आप चाहे तो अपनी कंफर्ट के हिसाब से हील्स को छोटा बड़ा ले सकती हैं।

एंकल हील्स से हाइट दिखेगी लंबी
आजकल फैशन के मामले में अंकल हील्स काफी ज्यादा ट्रेडिंग है यह पैरों को अच्छा सपोर्ट देती है। साथ ही यह कम हाइट वाली लड़कियों को लंबा दिखने में मदद भी करती है इसलिए आप हो सके तो इस तरह के हिल्स का ही इस्तेमाल करें।

#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Women Fashion, Girls of short height should try these stylish hills, they will look glamorous, stylish hills, Pencil heels, strap heels, ankle heels

Mixed Bag

Ifairer